HomeहरियाणाकैथलPolice arrested the accused: घर के आंगन में सुखा रहा था अफीम...

Police arrested the accused: घर के आंगन में सुखा रहा था अफीम के डोडे पुलिस ने किया गिरफ्तार

नरेश भारद्वाज, कैथल:
Police arrested the accused: चौकी रामथली व चौकी भागल पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 800 ग्राम डोडा पोस्त व 13 किलो 200 ग्राम डोडा अफीम बरामद किए गए हैं। दोनों मामलों में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एसपी मकसूद अहमद ने बताया कि पुलिस चौंकी भागल प्रभारी एसआई सुरेश की टीम सांयकालिन गश्त दौरान चीका पेहवा रोड पर स्थित स्कुल के पास मौजूद थी। जहां सूत्रों से एक गुप्त जानकारी मिलने पर पुलिस द्वारा भागल कराली रोड़ राजबाह पर नाकाबंदी की गई।

आरोपी से 800 ग्राम डोडा पोस्त बरामद

जहां कराली की साईड से पैदल आएरतनगढ ककराली जिला कुरुक्षेत्र निवासी जसविंद्र को काबू कर लिया गया। पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंचे इटीओ कैथल राजबीर महंत के समक्ष नियमानुसार कार्रवाई तहत ली गई। तलाशी में आरोपी के कब्जे में एक पोलोथिन से 800 ग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ। थाना चीका में मामला दर्ज करके आरोपी को मौके पर पहुंचे एएसआई विक्रम सिंह द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। एसपी ने बताया कि एक अन्य मामले में चौकी रामथली पुलिस के एएसआई राजबीर सिंह की टीम दोपहर कालीन गश्त दौरान चक्कु लदाना बस अडडा पर मौजूद थी।

आगंन में सुख रहे 13 किलो 200 ग्राम डोडे (अफीम) बरामद

जहां खुफिया सुत्रों से पुलिस को सूचना मिली कि चक्कु लदाना निवासी लखविंद्र डोडा पोस्त बेचने का काम करता है और अपने डेरा के आंगन में डोडे (अफीम) सुखाए हुए है। इस सूचना के आधार पर पुलिस पार्टी द्वारा सैर चक्कुलदाना कच्चे रास्ते पर स्थित डेरे में दबिश देकर आरोपी लखविंद्र उक्त को काबू कर लिया गया।  पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंचे इटीओ कैथल राजबीर महंत के समक्ष नियमानुसार कार्रवाई तहत ली गई तलाशी दौरान आरोपी के घर के आगंन में सुख रहे 13 किलो 200 ग्राम डोडे (अफीम) बरामद हुए। आरोपी के खिलाफ थाना गुहला में मामला दर्ज करके मौके पर एएसआई पहुंचे जयपाल सिंह द्वारा आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular