Homeहरियाणाकैथलडेरा सच्चा सौदा के विशाल मेगा वैक्सीनेशन शिविर में उमड़े लोग

डेरा सच्चा सौदा के विशाल मेगा वैक्सीनेशन शिविर में उमड़े लोग

कैथल 23 जून (मनोज वर्मा): शाह सतनाम राम-ए-खुशबू आश्रम डेरा सच्चा सौदा कैथल के प्रांगण में डेरा साध संगत और स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से विशाल मेगा कोविड वैक्सीनेशन शिविर लगा। मुख्य चिकित्सक डाक्टर शैलेंद्र ममगाई शैली मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। कोविड के नोडल अधिकारी डाक्टर बलविंद्र भी मौजूद रहे। समारोह का विधिवत शुभारंभ डा.शैलेन्द्र ममगाई, डाक्टर बलविंद्र और डेरा कैथल प्रबंधक कमेटी के 45 सदस्यीय कमेटी के खरैती लाल इंसा, सुशील कुमार और कैथल ब्लाक के सभी भंगी दासों ने मिलकर किया।
मानवता की भलाई के उद्देश्य के चलते डेरा प्रबंधक कमेटी कैथल की तरफ से खुले आसमान में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा शैलेंद्र शैली के कर कमलों से गुब्बारे छोडे गए जिस पर मानवता की भलाई के सलोगन लिखे थे। डेरा प्रेमियों और समूची साध संगत में एक विशेष जूनून टीकाकरण अभियान को लेकर देखने को मिला। इस अवसर पर 413 लोगों का टीकाकरण किया। महिलाओं, बुजुर्गों और नवयुवक और नवयुवितयों में भी टीकाकरण के लिए उत्साह था।
सीएमओ ने कविता से बढ़ाया हौसला
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाक्टर शैलेंद्र ममगाई शैली ने स्वयं रचित एक कविता सुनाकर लोगों का हौसला बढ़ाया। कविता के माध्यम से बताया कि किस प्रकार हम कोरोना नामक वैश्विक महामारी से निजात पा सकते हैं।
सीएमओ ने जताया आभार
डेरा प्रबंधक कमेटी द्वारा कोविड वैक्सीनेशन शिविर को सुचारू रूप से चलाने और समुचित व्यवस्था को देख कर डा शैलेन्द्र ममगाई शैली ने डेरा प्रबंधक कमेटी की खूब प्रशंसा की और डेरे द्वारा चलाए जा रहे मानवता भलाई के कायोज्ं की भी खूब सराहना की। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि जिस प्रकार मानवता भलाई के कायोज्ं को करने में डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी हर समय तैयार रहते हैं और सच्चे मन से मानवता भलाई के कायज् करते हैं उनकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है।
सम्मानीय को किया सम्मानित
डेरा प्रबंधक कमेटी कैथल की प्रबंधक कमेटी के सदस्यों ने मुख्यातिथि व नोडल अधिकारी के साथ साथ समूची चिकित्सकों की टीम को सम्मानित किया गया व उनका हौंसला अफजाई की। इसके साथ ही चिकित्सकों की समूची टीम को डेरा प्रबंधक कमेटी के सभी सदस्यों ने सैल्यूट किया व कोरोना वारियसज् का एक विशेष सम्मान से नवाजा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular