Homeहरियाणाकैथलविधायक लीला राम ने किया ब्रह्मभट्ट चौपाल का शिलान्यास

विधायक लीला राम ने किया ब्रह्मभट्ट चौपाल का शिलान्यास

मनोज वर्मा, कैथल:

विधायक लीलाराम ने माता गेट पर ब्रह्मभट्ट चौपाल का शिलान्यास किया। कार्यक्रम में पहुंचे विधायक का आयोजकों ने फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। विधायक लीलाराम ने कहा कि ब्रह्मभट्ट चौपाल की ग्रांट के लिए जो आज शिलान्यास किया गया है उनको थोड़े ही समय में पूरा करवा दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ईमानदारी के साथ प्रदेश की सेवा कर रहे

विधायक ने कहा कि ब्रहम भट्ट समाज का मेरे ऊपर बहुत बड़ा ऋण है और मैं इस ऋण को उतारने का प्रयास करूंगा। विधायक लीला राम ने कहा कि ब्रहम भट्ट समुदाय ने विधानसभा और नगर परिषद के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को भरपूर समर्थन देकर जितवाने का काम किया है और अब बारी सरकार की है कि इन सब की सभी समस्याओं का समाधान करके जो इनकी मांगे हैं उनको पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश और प्रदेश में एक समान रूप से विकास कार्य करवा रही है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ईमानदारी के साथ प्रदेश की सेवा कर रहे हैं, क्योंकि हरियाणा के इतिहास में पहली बार ऐसा ईमानदार मुख्यमंत्री मिला है जो 90 के 90 हलकों में समान रूप से विकास कार्य करवा रहा है और आने वाले दिनों में इससे भी ज्यादा विकास कार्य हरियाणा प्रदेश में करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार कैथल हल्के में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य करवा रही है।

विकास के लिए परियोजनाएं

विधायक लीलाराम ने बताया कि कैथल शहर में अनेकों बड़ी विकास की परियोजनाएं चल रही हैं और कुछ का जल्दी ही शिलान्यास कर उनको शुरू करवाने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य है कि हम पूरे शहर ही नहीं बल्कि पूरे हल्के में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य करवा करके लोगों को सुविधाएं प्रदान करने का काम करेंगे। विधायक लीलाराम ने ब्रह्मभट्ट चौपाल के लिए पहले 10 लाख रुपए की ग्रांट दी हुई है और आगे भी 11 लाख रुपए ग्रांट देने की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि ब्रह्मभट्ट चौपाल पर जितना भी पैसा लगेगा सरकार उसे पूरा करवाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि ब्रह्मभट्ट चौपाल को आधुनिक तरीके से बना कर समाज के लोगों को सौंपा जाएगा।

इस मौके पर उनके साथ सुरेश गर्ग नौच, हरपाल शर्मा, रामकुमार नैन, पूर्व पार्षद भाग सिंह खनोदा, सतीश कुमार शर्मा, प्रदीप शर्मा, सुशील शर्मा, शेर सिंह, मास्टर रामपाल शर्मा, संजय शर्मा, हरीश भट्ट, शमशेर सिंह, सतपाल भारद्वाज, संजय भट्ट, विनोद राय, मदन मोहन राय, रमेश बरोट, कुशल पाल सैन, विकास कठवाड़, सत्तू कठवाड़, साहिल राणा, राजेंद्र ठाकुर, जग्गा सैनी, लीलू सैनी, विजय सैनी, सत्यवान मेहरा, साहिल शर्मा भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : नवरात्री में घटिया सामान बेचने पर खाद्य विक्रेता की खैर नहीं: डा संदीप चौधरी

ये भी पढ़ें : यादव सभा की मासिक बैठक में ताऊ देवीलाल को किया नमन

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular