Homeहरियाणाकैथलएनआईआईएलएम यूनिवर्सिटी में मलावी छात्रों का दीक्षांत समारोह

एनआईआईएलएम यूनिवर्सिटी में मलावी छात्रों का दीक्षांत समारोह

मनोज वर्मा, कैथल:

कैथल की एन.आई.आई.एल.एम. यूनिवर्सिटी में  वाणिज्य एवं प्रबंधन विभाग द्वारा मलावी छात्रों का दीक्षांत समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह में  एन.आई.आई.एल.एम. यूनिवर्सिटी के वाईस चांसलर प्रोफ़ेसर डॉ. एसएस तेवतिया को पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया। वाईस चांसलर प्रोफ़ेसर डॉ. एसएस तेवतिया ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।  मलावी छात्र रूडी फनूएल द्वारा मंच संचालन किया गया । नाथन नकुबेजी, शकीना मडला, मार्लेने, एलिसी, अलेक्स एडवर्ड फुनगुनलनि को वाईस चांसलर प्रोफ़ेसर डॉ. एसएस तेवतिया दवारा डिग्री देकर सम्मानित किया।

यह दिन हर छात्र के जीवन में बहुत मह्त्वपूर्ण

इस मोके पर प्रोफ़ेसर डॉ. एसएस तेवतिया ने कहा की यह दिन हर छात्र के जीवन में बहुत मह्त्वपूर्ण दिन होता है और एन.आई.आई.एल.एम. यूनिवर्सिटी में  मलावी छात्रों का दीक्षांत समारोह आयोजन किया गया है। जो यूनिवर्सिटी के लिए बहुत ख़ुशी की बात है।  इसके साथ ही उन्होंने कहा की जहां पर भी आप सभी छात्र जाएंगे वहां यूनिवर्सिटी का नाम रोशन जरूर करेंगे। वाणिज्य एवं प्रबंधन विभाग के सभी प्रोफेसर्स ने मलावी छात्र-छात्राओं को उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और शुभकामनाएं दी।

नीलम यूनिवर्सिटी में काफी अच्छा रहा 3 साल का अनुभव: शकीना

इसके अलावा छात्रा शकीना मडला ने कहा की, नीलम यूनिवर्सिटी में तीन साल का अनुभव काफी अच्छा रहा।  यूनिवर्सिटी का कैंपस और यहाँ के प्रोफेसर्स बहुत अच्छे हैं और सहयोग करने वाले हैं। छात्र अलेक्स एडवर्ड ने कहा की यूनिवर्सिटी में कोरोना के कारण तीन साल काफी उतार चढ़ाव वाले रहे। लेकिन हमारे  प्रोफेसर्स ने हमारा बहुत सहयोग किया और हमें आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया। जब हम कोरोना काल के समय वापस अपने घर गए तो अपने में बदलाव पाया और ये अच्छा बदलाव था और आज हम ग्रेजुएट हुए हैं। हमें बहुत ख़ुशी है। इस मौके पर एन.आई.आई.एल.एम. यूनिवर्सिटी के वाणिज्य एवं प्रबंधन विभाग की हेड शिल्पी मदान, कोर्डिनेटर डॉ देशबंधु और कुलदीप के साथ सभी विभागाध्यक्ष व स्टॉफ मौजूद रहा।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular