Homeहरियाणाकैथलहर घर तिरंगा अभियान देश के शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि  : प्रणव...

हर घर तिरंगा अभियान देश के शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि  : प्रणव टेक चंद

मनोज वर्मा, Kaithal News:
घर-घर तिरंगा, हर घर तिरंगा अभियान देश के शहीदों को सच्ची श्रृद्धांजलि है। इससे देश की जनता में देशभक्ति की भावना जागेगी। उपरोक्त विचार प्रसिद्ध उद्योगपति एवं समाजसेवी प्रणव टेक चंद ने बातचीत में व्यक्त किए।

20 करोड़ से ज्यादा घरों पर तिरंगा फहराने का कार्यक्रम

उन्होंने कहा कि देश के लोकप्रिय एवं यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगामी 13 से 15 अगस्त को देश की जनता से हर घर पर तिरंगा फहराने का आह्वान किया है। आजादी के 75 वर्ष अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत सरकार का देश के 20 करोड़ से ज्यादा घरों पर तिरंगा फहराने का कार्यक्रम है। उन्होंने कहा कि तिरंगा हमारी आन बान और शान है, जिसके लिए लाखों शहीदों ने हंसते-हंसते अपने प्राणों की आहुति दे दी।

घर-घर जाकर अभियान को सफल बनाना

भाजपा के उतरी हरियाणा के वरिष्ठ नेता प्रणव टेक चंद प्रजापति ने कहा कि, शहीदों के बलिदान और त्याग की बदौलत ही आज देश की जनता सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि सामाजिक संस्थाओं व सभी राजनीतिक दलों के सहयोग से भाजपा कार्यकर्ता भी हर बूथ पर घर-घर जाकर इस अभियान को सफल बनाने में लगे हैं।

तिरंगा फहराकर राष्ट्रीय एकजुटता का परिचय

प्रणव टेक चंद प्रजापति ने आह्वान किया कि, यह हर नागरिक का कर्तव्य है कि, सभी 13 से 15 अगस्त तक अपने-अपने घरों पर तिरंगा फहराकर राष्ट्रीय एकजुटता का परिचय दें, जिससे देश की एकता और अखंडता मजबूत होगी व पूरे विश्व में भारत के स्वतंत्रता इतिहास की गौरव गाथा की विजय पताका फहराएगी। इस मौके पर उनके साथ अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular