Homeहरियाणाकैथलजैन स्थानक मॉडल टाउन में किया गया फिजियोथेरेपी सेंटर का शुभारंभ

जैन स्थानक मॉडल टाउन में किया गया फिजियोथेरेपी सेंटर का शुभारंभ

मनोज वर्मा, Kaithal News: 
महासाध्वी सुनंदा महाराज आदि ठाणे-3 की प्रेरणा से एस.एस. जैन सभा मॉडल टाउन के द्वारा जैन स्थानक, मॉडल टाउन में फिजियोथेरेपी सेंटर का शुभारंभ किया गया। महामंत्र नवकार मन्त्र के उच्चारण व भगवान महावीर स्वामी के उद्घोषों के बीच फिजियोथेरेपी सेंटर का शुभारंभ अनीता गर्ग पत्नी स्वर्गीय तरसेम गर्ग के कर कमलों द्वारा रिबन काटकर किया गया।

फिजियोथेरेपी सेंटर की शुरुआत समाज में सेवा

संस्था के प्रधान सतीश जैन व उप-प्रधान सुरेंद्र जैन ने बताया की इस फिजियोथेरेपी सेंटर की शुरुआत समाज में सेवाभाव के उद्देश्य से की गई है। जिसमें बहुत ही कम रेट में पीडि़तों को अच्छे इलाज की सुविधा मुहैया करवाई गई है। फिजियोथेरेपी सेंटर में सभी आधुनिक मशीनें का प्रयोग किया गया है। जिसके आने वाले लोगों को इसका भरपूर लाभ मिलेगा।

फिजियोथेरेपी उपचार में विभिन्न तकनीक

संस्था के महामंत्री राकेश जैन व कैशियर रमेश जैन ने कहा की फिजियोथेरेपी उपचार में विभिन्न तकनीकों की सहायता से शरीर के किसी भी अंग में लगी चोट, अक्षमता या कोई अन्य स्वास्थ्य समस्या के कारण उन अंगों के मूवमेंट में होने वाली परेशानी को दूर किया जाता है। सेंटर में प्रशिक्षित डॉक्टर व स्टाफ की व्यवस्था की गयी है। जिससे आने वालों को उनकी तकलीफों से जल्दी छुटकारा मिलेगा व सेण्टर हर प्रकार की सुविधाओं से सुसज्जित है।

संस्था की तरफ से उपस्थित 

संस्था की तरफ से अनीता गर्ग को समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर रतन लाल जैन, डॉ. वरुण जैन, प्रो सतपाल जैन,सतीश जैन,नरेश जैन,दीपक जैन,अमन जैन, सतीश जैन,सुशील जैन ओसवाल, सुनील जैन ओसवाल, सुनील जैन, मनोज जैन, विनोद जैन, देसराज सहित समाज के अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular