Homeहरियाणाकैथलहजारों लोगों ने कुर्बानी देकर दिलवाई है देशवासियों को आजादी: कुशलपाल सैन

हजारों लोगों ने कुर्बानी देकर दिलवाई है देशवासियों को आजादी: कुशलपाल सैन

  • कहा: हर घर तिरंगा महोत्सव में हर नागरिक लें बढ़-चढकऱ भाग
  • हर घर तिरंगा अभियान में सभी जुड़े देश भक्ति की भावना से

मनोज वर्मा, Kaithal News: 
भाजपा के युवा समाजसेवी कुशलपाल सैन ने कहा कि हजारों सालों के संघर्ष के बाद तथा हजारों लोगों की कुर्बानी के परिणाम स्वरूप हमें आजादी मिली है। उन सबके प्रति अपनी कृतज्ञता प्रकट करते हुए हर घर तिरंगा महोत्सव में आमजन मानस देश भक्ति की भावना से जुडकऱ स्वयं अपने-अपने घरों में तिरंगा फहराएं।

शहीदों को श्रद्धांजलि देकर तिरंगा फहराए

उन्होंने कहा कि त्यौहारों और पर्वों के साथ-साथ हमें पूरे उत्साह के साथ राष्ट्रीय पर्वों को भी मनाना चाहिए, ताकि सभी में देश भक्ति की भावना और अधिक प्रबल हो। हर घर तिरंगा महोत्सव में शहीदों को श्रद्धांजलि देकर देश की आन बान शान तिरंगे को पूरे हर्षोउल्लास के साथ फहराए। लघु सचिवालय के पास कुशलपाल सैन ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस महोत्सव को मनाने का आह्वान किया है और हर घर तिरंगा महोत्सव 13 से 15 अगस्त तक मनाया जाएगा।

घरों में तिरंगा फहराकर जन आंदोलन का रूप दे

इस महोत्सव में युवा, सामाजिक, धार्मिक व स्वैच्छिक संस्थाओं के साथ-साथ आमजन को भी अपने घरों में तिरंगा फहराकर इसे जन आंदोलन का रूप देना चाहिए, ताकि आमजन मानस को जागरूकता मिले और एक देश भक्ति का माहौल पूरे देश में बनें। उन्होंने कहा कि घरों के साथ-साथ जितनेे भी व्यापारिक प्रतिष्ठान, सरकारी भवन व अन्य बिल्डिंग हैं, उन सभी पर देश की शान तिरंगा फहराना चाहिए। सभी राजनीतिक दल भी देश के प्रति अपनी आस्था प्रकट करते हुए इस महोत्सव में अपनी भागीदारी करें और सभी तिरंगा फहराकर महान शहीदों को नमन करें।

ये भी पढ़ें : यादव धर्मशाला में आयोजित शिविर में 182 मरीजों के नेत्रों की हुई जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular