Homeहरियाणाकैथलहिमांशु मेहता बने कैथल एलीट राउंड टेबल इंडिया-360 के चेयरमैन

हिमांशु मेहता बने कैथल एलीट राउंड टेबल इंडिया-360 के चेयरमैन

मनोज वर्मा, कैथल:

एलीट राउंड टेबल इंडिया-360 की वार्षिक जनरल मीटिंग (ए.जी.एम.) में कैथल के एक होटल में आयोजित हुई। इस बैठक में संस्था के पूर्व चेयरमैन वरुण मिगलानी ने वार्षिक लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। इसके बाद संस्था के एरिया-18 के चेयरमैन हितेश बंसल चंडीगढ़, अमिश मेहरा एरिया ओब्जर्वर की उपस्थिति में वाइस चेयरमैन हिमांशु मेहता को कैथल एलीट राउंड टेबल इंडिया का वर्ष 2022-23 के लिए सर्वसम्मति से चेयरमैन नियुक्त किया गया। इसके अलावा गौतम मिगलानी को वाइस चेयरमैन, सुमित गर्ग को सैक्रेटरी, साहिल सचदेवा को खजान्ची चुना गया।

पूरे वर्ष एक अहसाय परिवार की सहायता रात्रि भोज का प्रबंध करेंगे

Himanshu Mehta to Kaithal Elite Round Table India-360. was appointed chairman of

नवनियुक्त चेयरमैन हिमांशु मेहता ने कहा कि संस्था द्वारा पिछले वर्ष गरीब बच्चों के लिए एक कमरे का निर्माण करवाया था और इसके साथ-साथ अन्य कई कार्यक्रम आयोजित किए। इस वर्ष हमारा प्रयास रहेगा कि गरीब बच्चों की शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए हम 4 कमरों का निर्माण करवाएं। इसके अलावा ब्लड डोनेशन कैंप, पौधा रोपण, मैडीकल कैंप का आयोजन किया जाएगा। हिमांशु ने बताया कि जीरो हंगर ड्राइव अभियान के तहत संस्था की तरफ से पूरे वर्ष एक अहसाय परिवार की सहायता रात्रि भोज का प्रबंध करेंगे, जो कि मानवता की सेवा है। गौरतलब है कि राउंड टेबल इंडिया एक अंतरराष्ट्रीय एन.जी.ओ. ग्रुप है जिसका हेड ऑफिस चेन्नई में है। राउंड टेबल इंडिया का मुख्य उद्देश्य जरूरमंद गरीब बच्चों की शिक्षा को बढ़ावा देना है।

जिन स्कूलों में विद्यार्थियों के बैठने के लिए क्लास रूम नहीं है वहां राउंड टेबल इंडिया क्लास रूम बनवाने का कार्य करता है। पहले वर्ष में इस संस्था द्वारा गांव पाडला के सरकारी स्कूल में एक कमरा बनवाकर दिया था और इस कमरे का उद्घाटन एस.पी. मकसूद अहमद द्वारा किया गया। उत्तर भारत में करनाल, पानीपत, अंबाला, यमुनानगर, चंडीगढ़, लुधियाना, रूढक़ी, हरिद्वार, राजपुरा और दिल्ली में राउंड टेबल इंडिया के सदस्य हैं और अब कैथल में 40 वर्ष से कम आयु के 24 युवा सदस्यों ने मिलकर कैथल एलीट राउंड टेबल की शुरुआत की थी और अब संस्था का दूसरा वर्ष शुरू होगा। इस मौके पर कर्ण कालड़ा एडवोकेट, नकुल हुरिया, अभिषेक बत्तरा, मोहित सिक्का, हन्नी वालिया, अंकित टक्कर, साहिल बंसल, सांराक्ष चौधरी, श्रेय चौधरी, शिवा खानीजो, नीतिन खानीजो, अमनदीप ङ्क्षसह, साहिल खानिजो, निपुन चौधरी, संदीप गर्ग, अक्षयदीप सिंह, अंकित चौधरी, डा. बिक्रम शाह अपने परिवार सहित मौजूद थे।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular