Homeहरियाणाकैथलपत्नी के लिए दवा लेने गए पति की ट्राली के नीचे आने...

पत्नी के लिए दवा लेने गए पति की ट्राली के नीचे आने से मौत Death by Trolley in Kaithal

बुजुर्ग अपनी पत्नी के लिए दवा लेकर लौट रहा था। उसने घर आने के लिए टैक्टर चालक से लिफ्ट मांगी थी। ट्रैक्टर से गिरकर ट्राली के नीचे आने से मौत हो गई।

Death by Trolley in Kaithal

आज समाज डिजिटल, कैथल:
Death by trolley in Kaithal : कैथल के अंबाला रोड पर एक बुजुर्ग की ट्रैक्टर से गिरकर ट्राली के नीचे आने से मौत हो गई। बुजुर्ग की उम्र 60 वर्ष थी। बताया जा रहा है कि वह पत्नी के लिए दवा लेकर लौट रहा था। उसने घर आने के लिए टैक्टर चालक से लिफ्ट मांगी थी।

ऊपर से निकल गया टायर

यह पूरा हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया। इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि बुजुर्ग अचानक ट्रैक्टर से गिरता है और उसके बाद ट्रैक्टर और ट्राली के टायर उसके ऊपर से निकल जाते हैं। ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर के ब्रेक भी लगाता है, लेकिन तब तक देर हो चुकी होती है। मृतक की पहचान गांव थाना निवासी बलबीर सिंह के रूप में हुई है। बलबीर सिंह गांव थाना से कैथल में अपनी पत्नी की दवा लेने के लिए आया था।

ट्रैक्टर चालक से मांगी थी लिफ्ट

वापस गांव जाने के लिए बलबीर सिंह ने पिहोवा चौक कैथल से एक ट्रैक्टर चालक से लिफ्ट मांगी थी. इसके बाद जब वह अंबाला रोड पर कार एजेंसी के निकट पहुंचा तो अचानक बलबीर सिंह अचेत हो गया और ट्रैक्टर और ट्राली के टायरे उसके ऊपर से निकल गया, जिससे उसकी मौत हो गई। कैथल सिटी पुलिस ने इस मामले में परिजनों की शिकायत पर 174 की कार्रवाई की जाने की बात कही है।

करनाल में हादसे में 3 लोगों की मौत

हरियाणा के करनाल गांव सोंकडा के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में दो की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीसरी महिला कल्पना चावला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मरने वाले पति, पत्नी और साली थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। परिजनों की शिकायत के आधार पर गाड़ी के चालक पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read Also : अंग्रेजी शराब और कड़वी, 150 रुपये प्रति बोतल बढ़ाए, देसी सस्ती

Read Also : बंदिश खत्म! सुबह से रात्रि इतने बजे तक शिमला में खुलेंगी दुकानें

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular