Homeहरियाणाकैथल2 लोगों से देसी पिस्तौल बरामद, दोनों रिमांड पर

2 लोगों से देसी पिस्तौल बरामद, दोनों रिमांड पर

नरेश भारद्वाज,कैथल:
पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लिख देसी पिस्तौल बरामद किया है। अदालत ने दोनों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। एसपी मकसूद अहमद ने बताया कि सीआईए-1 स्टाफ के एचसी अजीत सिंह की टीम सांयकालीन गश्त दौरान देवबन बस स्टैंड पर मौजूद थी। जहां पर पुलिस को जानकारी मिली कि चीका निवासी संदीप देवबन जींद रोड स्थित नहर की पुलिया पर अवैध असला लिए हुए खड़ा है। पुलिस ने रेडिंग पार्टी का गठन करके उक्त स्थान पर दबिश देकर आरोपी संदीप उर्फ फोजी उपरोक्त को काबू कर लिया गया।

32 बोर का 1 अवैध देसी पिस्तौल तथा 5 जिंदा कारतूस बरामद

जांच दौरान आरोपी के कब्जे से 32 बोर का 1 अवैध देसी पिस्तौल तथा 5 जिंदा कारतूस बरामद हुए। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को मौके पर पहुंचे एएसआई रणदीप सिंह द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। शुक्रवार को आरोपी न्यायालय में पेश करके व्यापक पुछताछ के लिए आरोपी सदींप का 1 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया। एसपी ने बताया कि दूसरे मामले में स्पैशल डिटेक्टिव स्टाफ के एचसी बलकार सिंह की टीम सांयकालीन गश्त दौरान बुबकपुर टी-प्वाईंट पर मौजूद थी।

आरोपी सदींप का 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया

जहां पर पुलिस को जानकारी मिली कि लालपुर निवासी बत्ती अवैध असला लेकर गुहला की तरफ से अपने गांव लालपुर जाएगा। पुलिस द्वारा बुबकपुर टी प्वाईंट पर निगरानी शुरु की। जहां पर कुछ देर बाद गुहला की तरफ से पैदल आए लालपुर निवासी रणजीत उर्फ बत्ती को काबू कर लिया गया। जांच दौरान आरोपी के कब्जे से 12 बोर का 1 अवैध देसी पिस्तौल तथा 2 जिंदा कारतुस बरामद हुए। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को मौके पर पहुंचे एचसी कमलजीत सिंह द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। शुक्रवार को आरोपी न्यायालय में पेश करके व्यापक पूछताछ के लिए आरोपी सदींप का 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular