Homeहरियाणाकैथलडिजिटल लिपिक वर्ग ने डिजिटल तरीके से अपनी मांगो को लेकर सोशल...

डिजिटल लिपिक वर्ग ने डिजिटल तरीके से अपनी मांगो को लेकर सोशल नेटवर्किंग साइट्स ट्विटर पर चलाया अभियान Clerks Launched Campaign On Twitter For In Digital Way

मनोज वर्मा, कैथल।
Clerks Launched Campaign On Twitter For In Digital Way : आज क्लेरिकल एसोसिएशन वेलफेयर सोसाइटी की राज्य कार्यकारिणी के आह्वान पर हरियाणा के सभी 22 के 22 जिलों में हरियाणा सरकार के अंतर्गत आने वाले लगभग 80 से ज्यादा विभागों में कार्यरत लगभग 20 हजार लिपिकों ने लामबंद होकर अपनी मांगो को लेकर एक बार फिर से सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अभियान चलाया।

Read Also : पंजाबी सेवा सदन ने जरूरतमन्द परिवारों को बांटा राशन Help Of Needy Families By Punjabi Seva Sadan

इस अभियान में 20 हजार से ज्यादा लिपिकों ने 1 लाख से ज्यादा किये ट्वीट (Clerks Launched Campaign On Twitter For In Digital Way)

लिपिकों ने रविवार के दिन सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर 1 बजे तक ये अभियान चलाया। इस अभियान में 20 हजार से ज्यादा लिपिकों ने 1 लाख से ज्यादा ट्वीट किये। पिछले 9 महीने में क्लेरिकल एसोसिएशन वेलफेयर सोसाइटी ने जिलेवार पूरे हरियाणा में सभी जिलों के उपायुक्तों और अपने अपने एरिया के विधायक और सांसदों के साथ साथ कैबिनेट मंत्रियो के माध्यम से मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री हरियाणा सरकार के नाम ज्ञापन दिए जा चुके है। (Clerks Launched Campaign On Twitter For In Digital Way) अपनी मांगो को लेकर लिपिक वर्ग का ट्विटर पर एक महीने के अंदर ये तीसरा अभियान है। इस अभियान का एक मात्र उद्देश्य हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र में लिपिक वर्ग की एक मात्र जायज मांग को बुलंद करना है।

विपक्ष के बहुत से नेताओं को किये खूब ट्वीट किये (Clerks Launched Campaign On Twitter For In Digital Way)

2 मार्च से शुरू हुए हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र में रोहतक से कांग्रेस के विधायक भारत भूषण बत्रा और महम से विधायक बलराज कुंडू ने लिपिक वर्ग के जायज मांग को उठाया। आज ट्विटर के माध्यम से लिपिक वर्ग ने दोनों विधायकों का धन्यवाद किया और अपने हकों की आवाज को हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र में और बुलंद करने के लिए अपने-अपने एरिया के विधायक, सांसद से लेकर मुख्यमंत्री और मौजूदा सरकार में गृह, स्वस्थ्य और युवा मामलों के मंत्री अनिल विज , उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, शिक्षा मंत्री कँवर पाल गुर्जर, परिवहन मंत्री मूलचंद, महिला व बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा, अन्य मंत्रियो के साथ-साथ विधायक अभय चौटाला, विपक्ष के नेता पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर हुड्डा, विधायक अमित सिहाग, विधायक चिरंजीव राव, विधायक कुलदीप बिश्नोई के साथ-साथ सत्ता पक्ष और विपक्ष के बहुत से नेताओं को खूब ट्वीट किये और अपनी मांग पूरी करवाने की गुहार लगाई।

लिपिक वर्ग ने ट्विटर के माध्यम मूल वेतन 19900 से बढाकर 35400 करवाने की लगाई गुहार (Latest Kaithal News)

आज के ट्विटर अभियान का एक मात्र उद्देश्य हरियाणा विधानसभा सत्र शुरू में अपनी एक मात्र जायज मांग अपना मूल वेतन 19900 से बढाकर 35400 करवाने की बात नेताओं तक पहुँचाना था, ताकि लिपिक वर्ग की मांग सदन में जोरो शोरों से उठ सके। लिपिक वर्ग ने ट्विटर के माध्यम से सरकार के नुमाइंदों और विपक्ष के नेताओं से अपनी एक मात्र जायज मांग अपना मूल वेतन 19900 से बढाकर 35400 करवाने की गुहार लगाई।

लिपिकों ने अपनी जायज मांग को स्लोगनों और बैनरो के माध्यम से रखने का प्रयास किया। (Clerks Launched Campaign On Twitter For In Digital Way) लिपिकों ने ट्विटर के माध्यम से बताया की, सरकार की जनहित की सभी योजनाओं को धरातल पर आम लोगो तक पहुचांने का काम भी एक लिपिक वर्ग ही करता है।

Read Also : मैरी गोल्ड पब्लिक स्कूल में हुआ विदाई समारोह का आयोजन Farewell Ceremony Organized At Mary Gold Public School

Read Also: बीआरडीएम स्कूल में विज्ञान प्रदर्शनी में नन्हे वैज्ञानिकों ने दिखाई अपनी प्रतिभा Science Demonstration In BRDM School

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular