Homeहरियाणाकैथलमुख्यमंत्री आज कैथल को देंगे 89 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात

मुख्यमंत्री आज कैथल को देंगे 89 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात

मनोज वर्मा, कैथल:

मुख्यमंत्री मनोहर लाल रविवार को वर्चुअल माध्यम से जिला को 89 करोड़ 73 लाख 12 हजार रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे। जिला 13 परियोजनाओं का उद्घाटन और 3 की आधारशिला रखी जाएगी।

जिलास्तर पर लघु सचिवालय के सभागार में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में राज्यमंत्री कमलेश ढांडा, विधायक लीला राम, ईश्वर सिंह व रणधीर गोलन शिरकत करेंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल 4 करोड़ 31 लाख 99 हजार से अलेवा माईनर के विकास कार्य, सिरसा ब्रांच पर वीआर ब्रिज पर तीन बुर्जियों पर 12 करोड़ 12 लाख 47 हजार से हुए कार्य का उद्घाटन करेंगे। इसी प्रकार लघु सचिवालय में 2 करोड़ 91 लाख से निर्मित ई-दिशा केंद्र भवन, 18 करोड़ 15 लाख रुपये से अम्बाला रोड के फोर लेनिंग कार्य, 17 करोड़ 77 लाख 58 हजार से निर्मित कलायत के लघु सचिवालय, 3 करोड़ 60 लाख 44 हजार से बने कलायत के लघु सचिवालय में अधिकारियों के आवास का उद्घाटन होगा।

इन परियोजनाओं का भी होगा शुभारंभ

पट्टी चौधरी कैथल में 3 करोड़ 40 लाख 21 हजार रुपये से निर्मित कवर शैड कार्यालय परिसर और किसान विश्राम गृह भवन विस्तार, एक करोड़ 82 लाख 66 हजार से निर्मित खेड़ी लांबा से सजूमा मार्ग, पूंडरी के सीएचसी में 3 करोड़ 64 लाख रुपये से निर्मित आवासीय भवन तथा क्योडक के कोटि कोटेश्वर तीर्थ पर 5 करोड़ 24 लाख 34 हजार से हुए विकास कार्यों तथा सीवन में 4 करोड़ 22 लाख 30 हजार से बनी मिट्टी जांच प्रयोगशाला का उद्घाटन करेंगे। रोहेड़ा माईनर पर 6 करोड़ 7 लाख 81 हजार से होने वाले, 2 करोड़ 10 लाख 55 हजार से पिंजुपुरा से मटौर तक बनने वाले मार्ग तथा राजौंद के संस्कृति सीनियर सैकेंडरी स्कूल में 4 करोड़ 32 लाख 77 हजार से बनने वाले अतिरिक्त क्लास रूम का शिलान्यास करेंगे।

ये भी पढ़ें : अत्यधिक स्पीड और लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण सड़क दुर्घटनाओं में काफी इजाफा हो रहा है

ये भी पढ़ें : श्री गुरु ग्रंथ साहिब की शिक्षा से जीवन को बनाए सफल: भाई रणजीत

ये भी पढ़ें : हरियाणा के राज्यपाल तथा महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के कुलाधिपति बंडारू दत्तात्रेय ने विश्वविद्यालय में नव-निर्मित फैकल्टी डेवलपमेंट सेंटर (एफडीसी) भवन का उद्घाटन किया

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular