Homeहरियाणाकैथलकल से प्रदेश में विभागीय कामकाज का बहिष्कार: निशा

कल से प्रदेश में विभागीय कामकाज का बहिष्कार: निशा

मनोज वर्मा, कैथल:
लघु सचिवालय में आईसीडीएस सुपरवाइजर वेलफेयर एसोसिएशन सम्बंधित सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा का धरना लगातार सातवें दिन की जारी रहा। इसकी अध्यक्षता जिला प्रधान निशा शर्मा व हिसार की जिला प्रधान सुशीला सिहाग  ने संयुक्त रूप से और मंच  संचालन जिला सचिव सुमन व पूजा महेला द्वारा किया गया।
धरने को संबोधित करते हुए  सुशीला सिहाग व निशा शर्मा ने कहा कि सुपरवाइजर के साथ हुई घटना बेहद शर्मनाक है। क्योंकि सुपरवाइजर आईसीडीएस की धूरी है और ड्यूटी टाइम के बाद भी विभागीय रिपोर्ट तैयार करने में कार्यरत रहती है। लेकिन विभाग का रवैया सुपरवाइजर के साथ दोगलापन का रहा है। अगर आज शाम तक विभाग व प्रशासन द्वारा दोषियों के खिलाफ कोई उचित व ठोस कार्यवाही नहीं की गई तो विरोधस्वरूप सभी सुपरवाइजर विभागीय व्हाट्सएप एवं ऑफिशियल ग्रुप से आज शाम तक  लेफ्ट हो जाएंगी और कल से पूरे प्रदेश के हर तरह के विभागीय कामकाज का पूर्ण बहिष्कार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सुपरवाइजर से विभाग रिपोर्ट लेने में जितनी तत्परता दिखाता है, परन्तु उनके साथ न्याय करने में उतनी ही देरी की जा रही है। जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।
 सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के जिला प्रधान जरनैल सिंह ,जिला सहसचिव ओमपाल भाल व किसान सभा के जिला प्रधान महेन्द्र सिंह ने कहा कि महिलाएं स्वंय शक्ति का स्वरुप है। मगर पूरा समाज उन्हें बेहद कमजोर मानता रहा है। लेकिन महिलाएं अगर शक्ति स्वरुप में आए तो वह बड़े से बड़ा फैसले भी मोड़ देती है। यह एक सुपरवाइजर के आत्मसम्मान व गरिमा की लड़ाई नहीं बल्कि सभी सुपरवाइजरो के आत्मसम्मान की लड़ाई है। जिसमें हर हाल में जीत हासिल होगी।
इस अवसर पर हिसार से  अर्चना,मोनिका,दुर्गा, रेखा व कैथल से मीनू, पूनम, सरला, वीरमति, कुसुम, नवजोत, सावित्री समेत दोनों जिलों की सभी सुपरवाइजर उपस्थित रही ।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments