Homeहरियाणाकैथल42 करोड़ की हेरोइन और 33 लाख कैश पकड़ा, आरोपी फरार

42 करोड़ की हेरोइन और 33 लाख कैश पकड़ा, आरोपी फरार

आज समाज डिजिटल, कैथल:
पुलिस ने गुहला के खरकां में पुलिस की मदद से कस्टम की टीम ने रेड कर 6 किलोग्राम हेरोइन पकड़ी। इसकी कीमत लगभग 42 करोड़ रुपये आंकी गई है। इसके अलावा 33 लाख 84 हजार रुपये भी नकद भी बरामद किए। विभाग को सूचना मिली थी कि 350 करोड़ का माल आने वाला है। बताते हैं कि ये बरामदगी बलजिंद्र नाम के व्यक्ति के घर से हुई है।

सवालों के जवाब से बच रहे अधिकारी

नशे की यह खेप कहां से आई है और कहां जानी थी। इन सवालों के जवाब से अधिकारी बचते नजर आ रहे हैं। यदि बात करें सूत्रों की तो यह खेप पाकिस्तान से पंजाब से होती हुई हरियाणा के बार्डर तक गुहला चीका में पहुंचाई गई। बताया ये भी जा रहा है कि बाद में इसकी दिल्ली और अन्य बड़े शहरों में तस्करी की जानी थी, लेकिन दूसरी तरफ सूत्र यह भी दावा कर रहे हैं कि मुम्बई बन्दरगाह के रास्ते दिल्ली होते हुए इसे गुहला चीका में छिपाया गया था और इसका इस्तेमाल पंजाब में किया जाना था।

आधा-आधा किलो के 12 पैकेट बरामद

कैथल के एसपी मकसूद अहमद ने बताया कि डीआरआई टीम ने पुलिस के साथ खरकां में छापे मारकर काफी मात्रा में नशा की खेप बरामद की है। वहां से हेरोइन के आधा-आधा किलो के 12 पैकेट बरामद हुए जिनकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 42 करोड़ रुपये की कीमत बताई जा रही है। इसके अलावा करीब 33 लाख की नकदी बरामद की है। आरोपी मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें : सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से जिला पुलिस ने बम निरोधक दस्ता मधुबन की टीम के साथ मिलकर सर्च अभियान चलाया Bomb Disposal Squad Madhuban Team

यह भी पढ़ें : कैथल में आए 2 कोरोना के केस, कैथल जिले में 17 लाख 30 हजार 155 व्यक्तियों का हो चुका है टीकाकरण DC Pradeep Dahiya

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular