Homeराज्यहरियाणाकैथल: रणधीर सिंह गोलन ने किया सब्जी मंडी के सुधारीकरण का शिलान्यास

कैथल: रणधीर सिंह गोलन ने किया सब्जी मंडी के सुधारीकरण का शिलान्यास

मनोज वर्मा, कैथल:
हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन एवं पूंडरी के विधायक रणधीर सिंह गोलन ने कहा कि भाई चारा सबसे बड़ी चीज है। बिना भाई-चारे के कोई कामयाब नहीं हो सकता। हलका वासी आपस में ताल-मेल से काम करें और भाई-चारा बनाकर रहें। हलके की 36 बिरादरी ने वोट देकर मुझे विधायक बनाया है और अब मेरी प्राथमिकता है कि हलके के सभी 52 गांवों में गरीब जनता की सेवा करूं। जो आनंद गरीब जनता की सेवा करने में है वह और किसी काम में नहीं है।

पर्यटन निगम के चेयरमैन एवं पूंडरी के विधायक रणधीर सिंह गोलन 45 लाख रुपये से नई सब्जी मंडी पूंडरी के सुधारीकरण के कार्य का शिलान्यास करने उपरांत हलका वासियों को संबोधित कर रहे थे। इसके बाद चेयरमैन रणधीर सिंह गोलन ने पर्यावरण का संदेश देते हुए सब्जी मंडी परिसर में पौधारोपण भी किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हलका वासियों की गरीब जनता की सेवा करना प्रभु की भक्ति के समान है। इसी तरह सब्जी मंडी में 45 लाख रुपये से सुधारीकरण कार्य का शुभारंभ हुआ है तथा अन्य पुरानी मांगों को भी जल्द पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सब्जी में मंडी जल्दी ही वाटर कूलर लगाया जाएगा तथा सब्जी मंडी की दुकानों के पीछे गंदगी को हटाकर वहां गली में पेवर ब्लॉक लगाए जाएंगे। सब्जी मंडी में शैड लगाने का कार्य भी जल्द पूरा किया जाएगा। शहर में घूम रहे अवारा पशुओं के लिए गऊशालाएं बनी हुई है तथा प्रदेश सरकार जल्द ही इसका निवारण करेगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा रोजगार के अवसर सृृजित करना और जनता तक बुनियादी जरूरतें मुहैया करवाने के लिए हरदम प्रयास किए जा रहे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने समूचे हरियाणा प्रदेश के सभी वर्गों और समुदायों को बराबर सम्मान देते हुए एक हरियाणा एक-हरियाणवी एक की विचारधारा के साथ समानांतर विकास को आगे बढ़ाया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल हर तरह से गरीब जनता की सेवा में लगे हुए हैं। प्रदेश में सभी हलकों में समान विकास करवाया जा रहा है। सरकार द्वारा हर अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचाया। मनरेगा के तहत जरूरतमंदों को 100 दिन रोजगार उपलब्ध करवाया जा रहा है।  समूचा प्रदेश जहां वर्तमान में विकास के स्वर्णिम दौर से गुजर रहा है, वहीं पूंडरी विधानसभा हलका भी अभूतपूर्व विकास के इस अहसास से अछूता नहीं है। करोड़ों रुपए की लागत से विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया जा रहा है। आमजन के सामुहिक कार्य को प्राथमिकता से पूरा किया जा रहा है।

इस मौके पर मार्केट बोर्ड के एक्सीएन सतपाल, एसडीओ शमशेर सिंह, मंडी प्रधान हरिचंद सेनी, अनिल आर्य, पम्पु, रामशरण, सुशील, विनोद, हरिपाल, धर्मवीर सैनी, राजकुमार मिगलानी, गगनदीप, धर्मबीर गोलन, संदीप, विधायक के निजी सचिव संजीव गामड़ी आदि मौजूद रहे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular