Homeहरियाणाकैथलकैथल में बाईक चोर गिरोह का भंडाफोड़ - 4 आरोपित...

कैथल में बाईक चोर गिरोह का भंडाफोड़ – 4 आरोपित काबू, 4 लाख रुपए मूल्य की 10 चोरीशुदा मोटरसाइकिले बरामद

मनोज वर्मा, कैथल :

पुलिस ने एक बाईक चोर गिरोह का भंडाफोड करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से लगभग 4 लाख रुपए मूल्य की 10 चोरीशुदा बाईक बरामद की गई है। सोमवार की दोपहर डीएसपी रविंद्र सांगवान ने उक्त कामयाबी का खुलासा प्रैसवार्ता के माध्यम से करते हुए बताया कि, थाना शहर प्रबंधक इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह की अगुवाई में एचसी सुभाष की टीम द्वारा काफी मेहनत व जज्बे से काम करते हुए बाईक चोरी के एक मामलें को सुलझाते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

संदीप कुमार की शिकायत पर हुआ था केस दर्ज

जिनकी पहचान बुढाखेडा निवासी अरविंद तथा कमलदीप उर्फ कमलू व दबलैन जिला जींद निवासी दीपक व कौथ खुर्द जिला हिसार निवासी शुभम के रुप में हुई। डीएसपी ने बताया कि अग्रसैन पुरम कालौनी कैथल निवासी संदीप कुमार की शिकायत अनुसार वह सिंचाई विभाग में नौकरी करता है। 21 जुलाई की रात उसके घर के बाहर खड़ी उसकी मोटरसाईकिल हिरो स्पलैंडर परो को अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गए थे। जिस बारे थाना शहर में मामला दर्ज किया गया था। मामले की आगामी जांच एचसी सुभाष द्वारा करते हुए 5 अगस्त को आरोपी बुढाखेडा निवासी अरविंद को गिरफ्तार करके शनिवार को न्यायालय से पूछताछ के लिए 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया था। रिमांड दौरान अरविंद से पूछताछ उपरांत उसके गिरोह से जुडे 3 अन्य सदस्य कमलदीप, शुभम, दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 

Kaithal News/Bike thief gang busted in Kaithal
Kaithal News/Bike thief gang busted in Kaithal

 

आरोपी अरविंद पर 3, आरोपी कमलदीप पर 5 तथा दीपक पर 2 मामले पहले भी दर्ज

पूछताछ दौरान खुलासा हुआ कि आरोपी अरविंद तथा कमलदीप बाईक चोरी करते थे तथा दीपक की मार्फत शुभम को बेच देते थे। उपरोक्त मामले की चोरीशुदा बाईक पुलिस द्वारा शुभम के कब्जे से बरामद की गई है। अरविंद तथा कमलदीप की निशानदेही पर बुढाखेडा गांव के एक खंडरनूमा मकान से अन्य 9 चोरीशुदा बाईक बरामद की गई है। जिन बारे थाना सिविल लाईन में 2 मामले तथा थाना शहर में 2 मामले अंकित है, जबकि 5 अन्य बाईकों बारे जांच की जा रही है। डीएसपी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अरविंद पर 3 मामले, आरोपी कमलदीप पर 5 मामले तथा आरोपी दीपक पर 2 मामले पहले भी दर्ज है। सोमवार को सभी आरोपी न्यायालय में पेश किए गए, जहां से सभी आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए गए।

 

 

 

 

ये भी पढ़ें : यादव धर्मशाला में आयोजित शिविर में 182 मरीजों के नेत्रों की हुई जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular