Homeराज्यहरियाणाकैथल : खट्टर सरकार को चुकानी पडेगी भारी कीमत : बैनीवाल

कैथल : खट्टर सरकार को चुकानी पडेगी भारी कीमत : बैनीवाल

मनोज वर्मा, कैथल :
बसताड़ा टोल प्लाजा पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ के काफिले को शांतिप्रिय तरीके से काले झंडे दिखाकर विरोध जता रहे प्रदर्शनकारी किसानों पर भाजपा और जजपा की जालिम और अत्याचारी खट्टर सरकार ने बर्बरता पूर्ण तरीके से पुलिस प्रशासन ने लाठियां बरसा कर काफी किसानों को घायल और लहूलुहान कर डाला। जिसके विरोध में थाना टोल प्लाजा पर किसानों ने मार्ग पर जाम लगाकर शाम तक विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए भरत सिंह बेनीवाल, प्रदेश प्रवक्ता सर्व जात सर्व खाप महापंचायत हरियाणा, किसान नेता बलजिंदर सिंह बड़ेच, पंजाब सिंह, सुरेश बंदराणा, बलजीत कुवारतन, राधा कृष्ण शर्मा कार्यकारी प्रधान बीकेयू ने लाठीचार्ज की कड़े से कड़े शब्दों में निंदा की व सरकार को चेतावनी दी की, किसानों पर ताबड़तोड़ तरीके से सरकार ने जो हमला किया है, यह खून किसानों का बेकार नहीं जाएगा।

जिसकी भाजपा सरकार को बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी वर्तमान प्रदेश की भाजपा व जजपा सरकार व केंद्र की मोदी सरकार ब्रिटिश सरकार से भी निरदयी और बेरहम हो चुकी है। जो किसान मजदूर गरीब व जनविरोधी सरकार है। जिसने पूरे भारतवर्ष का बेड़ा गर्क कर दिया है। जो देश को गिरवी रखने और बेचने में लगी हुई है। वर्तमान सरकार ने जो फसल और नस्ल पर हमला किया है, उसके बीजेपी को बहुत गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे और मुंह की खानी पड़ेगी। किसानों के आगे हार माननी पड़ेगी। बसताड़ा की घटना के विरोध में किसानों के विरोध के आगे खट्टर सरकार को मुंह की खानी पड़ी व किसानों की जीत हुई । हिरासत में लिए गए सभी किसानों को रिहा करने पर मजबूर होना पड़ा। तब जाकर 7:15 बजे किसानों ने जाम खोला।

आज के विरोध प्रदर्शन को चूडियां राम, जसमेर ढांडा, मेसी माजरा, उत्तम सिंह तथा धर्मपाल नोच पूर्व चेयरमैन, बलबीर तंवर क्योडक, प्रधान गुर्जर धर्मशाला, बलकार मलिक खुराना, हरपाल सिंह एडवोकेट नोच, सुखपाल बीकेयू नेता रोशन ढांडा, मोटसरा बबलू बीकेयू कुलतारण, राजेश व निहाल सिंह, काला रामणा व नरेश मलिक ने भी संबोधित किया तथा आज थाना टोल प्लाजा पर विरोध प्रदर्शन में भाग लेने वाले सभी किसानों का आभार व्यक्त किया और कहा कि, जब तक यह आंदोलन जारी रहेगा सभी किसानों को बढ़-चढकर भाग लेने की अपील की है। जहां कहीं भी सरकार ज्यादती करेगी तानाशाही पर उतरेगी सभी किसान चाहे रात का समय भी क्यों ना हो, एकजुट होकर सरकार को मुंहतोड़ जवाब देंगे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments