HomeहरियाणाजींदWeapon Based Kidnapping: चंडीगढ़ कोर्ट में शादी करने वाली युवती को जबरन...

Weapon Based Kidnapping: चंडीगढ़ कोर्ट में शादी करने वाली युवती को जबरन ले गए परिजन

चंडीगढ़ कोर्ट में शादी करने के बाद रिश्तेदारी में लड़के के साथ रह रही थी युवती

आज समाज डिजिटल, जींद:

Weapon Based Kidnapping: विजय नगर में चंडीगढ़ कोर्ट में विवाह कर रह रही युवती का दो कारों में सवार होकर आए मायका पक्ष के लोगों ने असलहा के बल पर अपहरण कर लिया। घटना की सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने युवक की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।

युवती के परिजनों ने उन्हें धमकी भी दी थी लेकिन गंभीरता से नहीं लिया

गांव बहलबा निवासी कृष्ण ने भिवानी की युवती से गत 21 मार्च को चंडीगढ़ कोर्ट में विवाह किया था। इसके बाद दोनों ने सुरक्षा लेने से मना कर दिया था और विजय नगर में कृष्ण की बुआ के यहां रहने लगे थे। शुक्रवार दोपहर को कृष्ण तथा उसकी पत्नी घर में थी।

उसी दौरान युवती के परिजन दो गाडिय़ों में सवार होकर विजय नगर पहुंचे और युवती को जबरन अपने साथ गाड़ी में डाल कर ले गए। जबकि कृष्ण वहां से भाग निकला और घटना की सूचना पुलिस को दी। कृष्ण ने बताया कि उसकी शादी अंतरजातिय है। हालांकि युवती के परिजनों ने उन्हें धमकी भी दी थी लेकिन गंभीरता से नहीं लिया।

सिविल लाइन थाना पुलिस कर रही मामले की जांच 

शुक्रवार दोपहर बाद दोनों ऊपर कमरे में थे। उसी दौरान उसकी पत्नी के मायका वाले दर्जनभर लोग 2 गाडिय़ों में सवार होकर पहुंचे। उनके पास असलहा भी था। उन्होंने उसकी पत्नी को काबू कर गाडी में डाल लिया, जबकि वह वहां से भाग निकला। पडोसियों ने भी उसकी पत्नी को जबरदस्ती गाडी में डाल कर ले जाते देखा।

कृष्ण ने अपनी पत्नी की जान को खतरा बताते हुए उसके मायका वालों के खिलाफ शिकायत दी है। सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिविल लाइन थाना प्रभारी रविंद्र ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। आसपास क्षेत्र में लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। फिलहाल युवक की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Read Also: बैंकेट हॉल, होटलों इत्यादि में शादी व अन्य कार्यक्रमों के दौरान फायरिंग करने पर पूर्णत: प्रतिबंध :Ban On Firing During Marriage And Other Events

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular