Homeहरियाणाजींदकब्जा छुडवाने गई टीम के आते ही दो लोगों ने निगला जहर

कब्जा छुडवाने गई टीम के आते ही दो लोगों ने निगला जहर

आज समाज डिजिटल,जींद: 

बडनपुर गांव में आठ एकड़ पंचायती जमीन से कब्जा हटवाने गई टीम के आते ही दो वृद्धों ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। दोनों व्यक्ति को नागरिक अस्पताल नरवाना ले जाया गया है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे अमले ने कार्रवाई को रोक दिया। फिलहाल प्रशासन हालातों पर नजर बनाए हुए है। गांव बडनपुर की पंचायती जमीन आठ एकड़ पर कुछ लोगों ने कब्जा किया हुआ था। जिसमें फसल भी बीजी गई थी।

पंचायती जमीन को कब्जा मुक्त करवाने के लिए पहुंचा था अमला

शनिवार को पंचायत विभाग के दिशा-निर्देशों पर जमीन को कब्जामुक्त किया जाना था। जिसको लेकर नायब तहसीलदार नरवाना सुरेंद्र को डयूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया जबकि कब्जा कार्रवाई के दौरान उचाना के बीडीपीओ सुरेंद्र खटकड़ तथा सदर थाना नरवाना प्रभारी विरेंद्र सिंह पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए। अमले ने कब्जा की गई जमीन की ट्रैक्टर से जुताई शुरू कर दी तो कब्जाधारी परिवारों के लोग भी खेतों में पहुंच गए। पुलिसबल की तैनाती को देख कब्जाधारी परिवार कार्रवाई का विरोध नहीं कर पाए। उसी दौरान कब्जाधारियों परिवार के इंद्र तथा बलराज ने विरोध जताते हुए जहरीला पदार्थ निगल लिया।

आठ एकड़ पंचायती जमीन पर कुछ लोगों ने किया हुआ है कब्जा

जिस पर कब्जा कार्रवाई करने पहुंचे अमले ने कार्रवाई को रोक दिया। दोनों व्यक्तियों को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल नरवाना ले जाया गया है। फिलहाल पुलिस हालातों पर नजर बनाए हुए है। डयूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार सुरेंद्र ने बताया कि पंचायती जमीन पर कब्जा कार्रवाई के लिए अमला पहुंचा था। अमला जब कार्रवाई कर रहा था तो उसी दौरान दो व्यक्तियों ने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिस पर कब्जा कार्रवाई को रोक दिया गया। फिलहाल हालातों पर नजर रखी जा रही है।

 

 

ये भी पढ़ें : विज्ञान प्रदर्शनी में नन्हें वैज्ञानिकों ने प्रस्तुत किए मॉडल

ये भी पढ़ें : मच्छरों के आतंक से छुटकारे के लिए गांव बुचोली में करवाई फॉगिंग

ये भी पढ़ें : रोहतक में भजन गायक की गला रेतकर हत्या, कमरे में पड़ा मिला शव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular