Homeहरियाणाजींदप्राइवेट बस में सवार छात्रों ने की यात्री की धुनाई Students beat...

प्राइवेट बस में सवार छात्रों ने की यात्री की धुनाई Students beat up the Passenger

चालक बस को ले आया लघु सचिवालय, डायल 112 पहुंची मौके पर Students beat up the Passenger

आज समाज डिजिटल, जींद:

Students beat up the Passenger: पुराना बस अड्डे से प्राइवेट बस में सवार हुए छात्रों ने एक यात्री की धुनाई कर डाली और बस चालक से भी हाथापाई की। इस दौरान चालक बस को लघु सचिवालय में ले आया जहां छात्र बस से उतर कर फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर डायल 112 मौके पर पहुंच गई और बस को सिविल लाइन थाना ले गई। यात्रियों ने आरोप लगाया कि छात्रों के पास चाकू भी था। सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

टिकट को लेकर छात्रों तथा परिचालक के बीच हुई कहासुनी Students beat up the Passenger

जींद-बरवाला रूट पर चलने वाली परिवहन समिति का बस चालक कुलदीप सोमवार दोपहर को बस लेकर नए बस अड्डे की तरफ जा रहा था। बस में पांच छात्र भी सवार हो गए। टिकट को लेकर छात्रों तथा परिचालक के बीच कहासुनी हो गई। जिस पर नौबत हाथापाई तक जा पहुंची। इसी बीच बस में सवार यात्री सुरेश ने छात्रों को समझाने की कोशिश की तो उसकी पिटाई की गई और उसके कपड़े भी फाड डाले। हालातों को भांपते हुए चालक ने डायल 112 पर सूचना दी और बस को भगा कर लघु सचिवालय ले गया। इससे पहले पुलिस वहां पहुंचती मारपीट करने वाले छात्र नीचे उतर कर फरार हो गए।

मारपीट के दौरान छात्रों ने निकाला चाकू Students beat up the Passenger

बाद में डायल 112 भी वहां पर पहुंच गई और बस को सिविल लाइन थाना ले जाया गया। बस में सवार यात्री सविता तथा कृष्णा ने बताया कि मारपीट के दौरान छात्रों ने चाकू निकाल लिया था। काफी देर तक छात्रों ने बस में हंगामा किया। लघु सचिवालय के बस में रूकते ही आरोपित छात्र फरार हो गए। बस चालक कुलदीप ने बताया कि छात्रों को परिचालक ने टिकट के लिए बोला था जो दुव्र्यवहार पर उतर आए। एक यात्री ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो उसके कपड़े फाड़े गए। इससे पूर्व हालात बिगडते वह बस को तेजी से लघु सचिवालय ले गया ताकि पुलिस की सहायता मिल सके।

Also Read: शहीद पिता से बेटी बोली जयहिंद पापा, बेटे ने किया सैल्यूट

Also Read :  टॉप 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस साल बने जो इंडियन्स की पंसद

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular