Homeहरियाणाजींदपेट्रोल पंप पर सेल्समैन से लूट का आरोपी काबू Robbery Accused Arrested

पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से लूट का आरोपी काबू Robbery Accused Arrested

आज समाज डिजिटल,जींद:

Robbery Accused Arrested: गांव हथो स्थित पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से चार वर्ष पहले ६० हजार रुपए लूटने के मामले में सदर थाना पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। वारदात के समय आरोपित पेट्रोल पंप पर लगे सीसी टीवी कैमरों में कैद हो गए थी लेकिन नकाबपोश होने के चलते वह पहचान में नहीं आए थे। चार साल से पुलिस आरोपितों का सुराग लगाने में लगी हुई थी। अब कैथल जिले के गांव बांता निवासी राजेश का नाम सामने आया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब उसके साथ वारदात में शामिल दो अन्य युवकों के बारे में पूछताछ कर रही है।

4 वर्ष पहले हुई थी लूट, नकाब पहना होने के चलते नहीं आए थे पहचान में Robbery Accused Arrested

गांव ईगराह निवासी वीरेंद्र ने २३ अगस्त २०१८ को सदर थाना नरवाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह गांव हथो के कविता फिलिंग स्टेशन पर लगा हुआ है और वह कार्यालय में बैठ कर हिसाब किताब करने में लगा हुआ था। शाम को सेल्समैन तेल डालने में लगे हुए थे। देर शाम को जब गांव हथो निवासी जोरा सिंह गाडिय़ों में तेल डाल रहा था। इसी दौरान दो बाइकों पर कुछ युवक डोगा बंदूक व अन्य छोटे हथियार लेकर आए और सेल्समैन जोरा सिंह को दिखा कर वहीं पर खड़ा रहने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित जोरा सिंह की जेब से ६० हजार रुपये निकालकर फरार हो गए। उसने बताया कि ५३ हजार रुपये तो उसी समय ट्रक में डीजल डालकर सेल्समैन जोरा सिंह ने लिए थे।

उसके बाद सदर थाना नरवाना पुलिस ने जब मौके पर आकर पेट्रोल पंप की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला तो आरोपित मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे और जो मोटरसाइकिल लिए हुए थे उनकी नंबर प्लेट को उतरा हुआ था। इसलिए पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज किया थाए लेकिन तब से लूटपाट करने वालों का सुराग नहीं लग रहा था। अब पुलिस का सुराग लगा कि उस लूटपाट में गांव बांता निवासी राजेश शामिल था। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ बलवान ने बताया कि राजेश से वारदात में शामिल अन्य आरोपितों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Also Read: शहीद पिता से बेटी बोली जयहिंद पापा, बेटे ने किया सैल्यूट

Also Read :  टॉप 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस साल बने जो इंडियन्स की पंसद

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular