HomeहरियाणाजींदMotocyclist died After Hitting Truck: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की...

Motocyclist died After Hitting Truck: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

आज समाज डिजिटल,जींद:

Motocyclist died After Hitting Truck: गांव किशनपुरा के निकट ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें व्यक्ति की मौत हो गई। घटना को अंंजाम देकर चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया। सदर थाना पुलिस ने मृतक के चाचा की शिकायत पर फरार ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

घटना को अंजाम देकर चालक ट्रक समेत मौके से फरार

गांव बराह कलां निवासी नन्हाराम (38) अनाज मंडी में मुनीम का कार्य करता था। नन्हाराम अपने चाचा सुरेश के साथ बाइक पर सवार होकर गांव किशनपुरा के लिए निकला था। चाचा सुरेश को किशनपुरा टी प्वायंट पर छोड़ कर खुद बाइक से मंडी की तरफ रवाना हो गया। कुछ दूरी पर पहुंचते ही तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी।

जिसमें नन्हाराम गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देकर चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया। घायल नन्हाराम को सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सदर थाना पुलिस ने मृतक नन्हाराम के चाचा सुरेश की शिकायत पर फरार ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Read Also: बैंकेट हॉल, होटलों इत्यादि में शादी व अन्य कार्यक्रमों के दौरान फायरिंग करने पर पूर्णत: प्रतिबंध :Ban On Firing During Marriage And Other Events

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular