HomeहरियाणाजींदKidnapping Young Man: युवक का अपहरण कर बनाई वीडियो

Kidnapping Young Man: युवक का अपहरण कर बनाई वीडियो

आज समाज डिजिटल, जींद:

Kidnapping Young Man: शहर थाना पुलिस ने निजी कार्यालय में अकाउटेंट की नौकरी का झांसा देकर बंधक बना कर बेरहमी से पिटाई करने पर पीड़ित की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ मारपीट करने, बंधक बनाने, एससी एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read Also: Swarn Jayanti Park Jind: शहर के स्वर्ण जयंती पार्क का निर्माण पांच साल से अधर में

फेसबुक पर देखी दी जॉब की एड Kidnapping Young Man

यमुनानगर निवासी विकास ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 20 दिन पहले उसने फेसबुक पर निजी अकाउंटेंट की जॉब की एड देखी थी। जिसके आधार पर उसने दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क साधा। जहां पर हनुमान नगर निवासी घनश्याम अपने मकान में कार्यालय चलाए हुए था। कार्यालय में 15 हजार रुपये की उसकी सेलरी फिक्स कर दी गई। जब वह काम करने लगा तो पता चला कि यहां पर सट्टा खाईवाल का कार्य हो रहा है। जिस पर घनश्याम व उसके जानकारों ने उसे मकान में बंधक बना लिया और बाहर नहीं निकलने दिया। उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया गया। मारपीट कर उसकी वीडियो बनाई गई और वायरल करने की धमकी दी गई।

Read Also: Relief to Private Schools in Haryana: निजी स्कूलों को राहत, एक साल के लिए बढ़ी प्रोविजनल एफिलिएशन : शिक्षा मंत्री

चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज Kidnapping Young Man

20 जनवरी रात को वह बाहर गली में निकल गया। जिसकी भनक घनश्याम व उसके परिजनों को लग गई। जिन्होंने उसे गाड़ी में डाल लिया और खटकड़ टोल प्लाजा पर सुनसान जगह ले जाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। बाद में उसे फिर से मकान में लाकर बंद कर दिया। बीती रात वह दीवार फांद कर भाग निकलने में कामयाब हो गया और डायल 112 पर फोन कर दिया। जिसके बाद वह सामान्य अस्पताल पहुंचा।

Read Also: Dangers Third Wave of Covid-19: कोरोना की तीसरी लहर और भी घातक हुई

शहर थाना पुलिस ने विकास की शिकायत पर हनुमान नगर निवासी घनश्याम, आजाद, सत्ती, कुलदीप के खिलाफ बंधक बनाने, मारपीट करने, अपहरण करने, एससी एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। शहर थाना प्रभारी दिनेश ने बताया कि पीड़ित ने आरोप लगाते हुए शिकायत मिली है। शिकायत के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read Also: Golden Opportunity For Job बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरी मौका, करें आवेदन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular