Homeहरियाणाजींदजींद: डीएवी स्कूल के बाहर चाकू से हमला, छात्र घायल

जींद: डीएवी स्कूल के बाहर चाकू से हमला, छात्र घायल

आज समाज डिजिटल, Jind News: जींद में बुधवार को छात्रों के बीच झगड़ा हो गया। इसमें एक छात्र पर चाकू से हमला हुआ। वारदात अर्बन एस्टेट स्थित डीएवी स्कूल के बाहर हुई। चाकू के हमले से छात्र घायल हो गया। वारदात को अंजाम देकर युवक भाग गए। आसपास के युवकों ने घायल छात्र को सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया। घटना की सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित छात्र से वारदात की जानकारी ली।

स्कूल के बाहर हमला

नरवाना रोड का रहने वाला छात्र राहुल बुधवार सुबह बाइक पर सवार होकर डीएवी स्कूल पहुंचा था। स्कूल के अंदर छात्रों की बाइक या स्कूटी से इंट्री बैन है, इसलिए छात्र ने अपनी बाइक को स्कूल के बाहर खड़ा कर दिया। जब वह बाइक खड़ी कर रहा था, तभी स्कूटी सवार तीन युवक वहां पहुंचे और उस पर चाकू से हमला कर दिया। युवक के शोर मचाए जाने पर बीच बचाव के लिए आसपास के लोगों को आता देख हमलावर युवक मौके से फरार हो गए।

पीड़ित छात्र बोला: साथी छात्रों ने किया हमला

पीड़ित छात्र राहुल ने बताया कि उस पर हमला स्कूल के ही छात्र ध्रुव ने कराया है। कुछ दिन पहले ध्रुव का उसके दोस्त कार्तिक के साथ झगड़ा हो गया था। तब उसने झगड़ा शांत करवाया था। उसी रंजिश के चलते ध्रुव ने उस पर चाकू से हमला किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

डीएवी स्कूल जींद जिले का सबसे बड़ा स्कूल है। दोपहर को छुट्टी के समय छात्रों की भीड़ हो जाती है। हालांकि व्यवस्था को सुचारु रखने के लिए स्कूल के शारीरिक शिक्षा विभाग के शिक्षकों के अलावा अन्य शिक्षकों की बाहर ड्यूटी लगती है ताकि छात्र झुंड बनाकर खड़े न हों। बावजूद इसके शरारती युवक वारदात को अंजाम दे देते हैं।

जांच अधिकारी बोले: कर रहे हैं जांच

सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी दिनेश ने बताया कि घायल छात्र की के ब्यान पर आगामी कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल हमलावर युवकों की तलाश जा रही है। मामले की तह तक जाया जाएगा। उधर स्कूल की तरफ से भी छुट्टी के समय व सुबह के समय स्कूल के बाहर निगरानी के लिए शिक्षकों की संख्या बढ़ाई जाएगी ताकि शरारती तत्व किसी वारदात को अंजाम न दे सकें।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular