HomeहरियाणाजींदJind Crime News Kidnap: रुपयों के लेन-देन में युवक का अपहरण कर...

Jind Crime News Kidnap: रुपयों के लेन-देन में युवक का अपहरण कर पीटा

आज समाज डिजिटल, जींद:

Jind Crime News Kidnap: गांव शादीपुरा में रुपयों के लेन देन के चलते युवक का अपहरण कर लिया गया। इस दौरान अपहरणकतार्ओं ने युवक की पिटाई भी की। जुलाना थाना पुलिस ने घायल की शिकायत पर चार युवकों के खिलाफ अपहरण कर मारपीट का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर आरोपितों को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें दो दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया है।

Read Also: Sports in Heritage Public Sr Sec School Mohanpur: 3 दिवसीय अंतर सदन खेल प्रतियोगिता का हुआ समापन

बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की दी धमकी Jind Crime News Kidnap

शादीपुरा निवासी किमत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने गांव के ही दीपक से राशि उधार पर ली थी। जिसके चलते उसकी दीपक के साथ कहासुनी हो गई। शाम को वह अपने घर में था। उसी दौरान संदीप, प्रमेंद्र दो युवकों के साथ बाइक तथा स्कूटी पर सवार होकर आए और उसे जबरन बाइक पर बिठा लिया। जिसके बाद युवक उसे रजबाहा के निकट एक कार्यालय में ले गए जहां पर दीपक मौजूद था। युवकों ने उसकी वहां पर बेरहमी से पिटाई की। हालात बिगडने पर आरोपितों ने उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी और उसे छोड कर चले गए।

Read Also: Kanina Crime News 14 days in custody: 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

पुलिस ने चार आरोपितों को काबू कर लिया दो दिन की रिमांड पर Jind Crime News Kidnap

जुलाना थाना पुलिस ने किमत की शिकायत पर संदीप, प्रमेंद्र, दीपक व सुभाष के खिलाफ अपहरण कर मारपीट करने का मामला दर्ज कर चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें दो दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया।

Read Also : Emergency Landing Army Helicopter in Jind: सेना के हेलीकॉप्टर की जींद में इमरजेंसी लैंडिंग, चारों जवान सुरक्षित

Also Read : Karnal News खैर की लकडियों को ट्रक में भरकर तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments