Homeहरियाणाजींदपेयजल समस्या को लेकर जींद-पटियाला नैशनल हाइवे पर लगाया जाम Jam Imposed...

पेयजल समस्या को लेकर जींद-पटियाला नैशनल हाइवे पर लगाया जाम Jam Imposed on Jind-Patiala National Highway

पिछले काफी समय से नरवाना के बीरबल नगर में नहीं हो रही है पेयजल की सप्लाई Jam Imposed on Jind-Patiala National Highway

तहसीलदार के आश्वासन पर खोला जाम, पौने दो घंटे बाधित रहा नैशनल हाइवे Jam Imposed on Jind-Patiala National Highway

आज समाज डिजिटल, जींद:

Jam Imposed on Jind-Patiala National Highway:  पेयजल की समस्या को लेकर बुधवार दोपहर को बीरबल नगर कालोनीवासियों ने जींद-पटियाला नैशनल हाइवे पर जाम लगा दिया। जाम लगाए लोगों का कहना था कि गर्मी में पीने के पानी की गंभीर समस्या बनी हुई है। पेय जल की सप्लाई नहीं हो रही है। जिसको लेकर जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से मिला चुका है, बावजूद इसके पेय जल समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है।

जाम की सूचना मिलने पर जनस्वास्थय विभाग के एसडीओ तथा पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन लोग कार्यकारी अभियंता को मौके पर बुला समस्या के समाधान की मांग पर अड़े रहे। अखिरकार तहसीलदार विरेंद्र मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर समस्या के समाधान का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। लगभग पौन दो घंटे लगे जाम के कारण वाहन चालकों तथा यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

काफी समय से बनी हुई पेयजल की समस्या Jam Imposed on Jind-Patiala National Highway

जाम लगाए बीरबल नगर के लोगों ने बताया कि पेयजल की समस्या काफी समय से बनी हुई है। गर्मी का मौसम होने के कारण यह समस्या और ज्यादा गंभीर हो गई है। सोमवार को पेय जल की समस्या को लेकर जन स्वास्थय विभाग के अधिकारियों से मिला गया था लेकिन पेय जल की समस्या का समाधान नहीं किया गया। जाम लगने की सूचना पाकर शहर थाना पुलिस तथा जन स्वास्थ्य विभाग के एसडीओ प्रदीप लोगों के बीच पहुंचे। उन्होंने कहा कि बिजली के कट लगने के कारण समय पर पेय जल सप्लाई नहीं हो पा रही है।

तहसीलदार विरेंद्र सिंह ने दिया आश्वासन Jam Imposed on Jind-Patiala National Highway

जिस पर लोगों ने दो टूक कहा कि कार्यकारी अभियंता लोगों के बीच आए और उनकी पेय जल समस्या का समाधान करें। जिसके बाद तहसीलदार विरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। जिस पर लोग जाम खोलने को राजी हो गए।

लगभग पौने दो घंटे लगे जाम के कारण नैशनल हाईवे के दौनो तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई, जिसके चलते यात्रियों तथा वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। चौंकी प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि पेय जल की समस्या को लेकर लोग नैशनल हाइवे पर आ गए थे। तहसीलदार द्वारा समस्या के समाधान का आश्वासन दिए जाने पर जाम को खुलवा दिया गया।

Read Also : डीएवी पीजी कॉलेज करनाल के प्रिसिंपल डॉ रामपाल सैनी चुने गए कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र की सांस्कृतिक परिषद के अध्यक्ष: President Of The Cultural Council Of Kurukshetra

Read Also : आजादी के अमृत महोत्सव के तहत सरकार ने शुरू किया नगर दर्शन पोर्टल, डिजिटलाइजेशन की तरफ बढ़ाया एक ओर कदम: Nagar Darshan Portal

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular