Homeहरियाणाजींदयुवक को जबरन पिलाया जहर, केस दर्ज

युवक को जबरन पिलाया जहर, केस दर्ज

रंजिश कारणों का नहीं हुआ खुलासा

आज समाज डिजिटल,जींद:

गांव गोहियां स्थित खेत में पानी देने गए युवक को तीन युवकों ने जबरन जहरीला पदार्थ पिला दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां से युवक को प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया। अलेवा थाना पुलिस ने युवक की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ जहरीला पदार्थ देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल यह खुलासा नहीं हो पाया कि युवक को जहर देने के पीछे कारण क्या रहा।

डायल 112 ने पहुंचाया अस्पताल

गांव गोहियां निवासी अमन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती रात वह खेत में पानी देने गया हुआ था। उस दौरान खेत के पड़ोसी विरेंद्र उसका बेटा विनय तथा विकास भी मौजूद थे। जब वह खेत में पानी दे रहा तो तीनों उसके पास पहुंचे और उसे दबोच कर जबरदस्ती जहरीला पदार्थ उसके मुंह में डाल दिया। जिसके बाद आरोपित फरार हो गए। हालात बिगडती देख उसने डायल 112 पर कॉल की।

चिकित्सकों ने गंभीर हालात को देखते हुए किया रैफर

जिसने उसे सामान्य अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालात को देखते हुए पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया। अलेवा थाना पुलिस ने अमन की शिकायत पर विरेंद्र, विनय व विकास के खिलाफ जहरीला पदार्थ देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अलेवा थाना के जांच अधिकारी समरजीत ने बताया कि युवक की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जहर देने के पीछे क्या कारण रहे, इसका खुलासा जांच के बाद ही हो पाएगा।

ये भी पढ़ें : प्रदर्शनी में गुरु नानक देव जी से बाबा बंदा बहादुर जी तक का इतिहास
ये भी पढ़ें : हरियाणा-पंजाब सहित कई राज्यों में क्यों हुई बिजली गुल, गहराएगा संकट, ये हैं कारण
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular