Homeहरियाणाजींददंपत्ति को बंधक बना,गाड़ी लूटी

दंपत्ति को बंधक बना,गाड़ी लूटी

आज समाज डिजिटल, जींद:

सफाखेड़ी के निकट कुछ लोगों ने कार सवार दंपत्ति को बंधक बनाया और फिर नरवाना के निकट दोनों को छोड गाड़ी लेकर फरार हो गए। आरोपितों ने महिला के साथ बदसलूकी भी की। उचाना थाना पुलिस ने गाड़ी मालिक की शिकायत पर दो लोगों को नामजद कर तीन अन्य के खिलाफ लूट, बंधक बनाने तथा स्त्री सम्मान को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नरवाना के निकट दंपत्ति को छोड गाडी लेकर फरार हुए लूटेरे

गांव खांडा निवासी कुलबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ गाडी में सवार होकर पेहवा जा रहा था। गांव सफाखेड़ी के निकट सोनू तथा गुरमीत ने गाडी को इशारा कर रूकवा लिया। उसी दौरान तीन अन्य व्यक्ति और गाडी में घुस आए। पांचों व्यक्तियों ने उन्हें काबू कर लिया और गाड़ी की चाबी छीन ली। आरोपित उन्हें गाडी से नरवाना की तरफ ले गए और सुनसान जगह पर छोड कर गाड़ी लेकर फरार हो गए।

केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस

कुलबीर ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने गाड़ी में उनकी बेइज्जती भी की और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। उचाना थाना पुलिस ने कुलबीर की शिकायत पर सोनू, गुरमीत को नामजद कर तीन अन्य के खिलाफ लूट, बंधक बनाने तथा स्त्री सम्मान को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उचाना थाना के जांच अधिकारी राजेश ने बताया कि आरोपियों ने खुद को फाइनेंस कंपनी के नुमाइंदा बताया था। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

ये भी पढ़ें : प्रदर्शनी में गुरु नानक देव जी से बाबा बंदा बहादुर जी तक का इतिहास
ये भी पढ़ें : हरियाणा-पंजाब सहित कई राज्यों में क्यों हुई बिजली गुल, गहराएगा संकट, ये हैं कारण
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular