Homeहरियाणाजींदबिना अनुमति के चल रहा था मयखाना, सीएम फ्लाइंग ने मारा छापा

बिना अनुमति के चल रहा था मयखाना, सीएम फ्लाइंग ने मारा छापा

आज समाज डिजिटल,जींद:

नए बस अड्डे के सामने सीएम फ्लाइंग तथा आबकारी विभाग की टीम ने शराब ठेके साथ अहाते में छापेमारी की। संचालक अहाते की अनुमति से संबंधित दस्तावेज नहीं दिखा पाया। छापेमारी के दौरान दर्जनभर से ज्यादा लोग अहाते में शराब पीते पाए गए। सिविल लाइन थाना पुलिस ने आबकारी विभाग के निरीक्षक की शिकायत पर अहाता संचालक के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

दर्जनभर लोग शराब पीते मिले, नहीं मिली संचालक के पास अनुमति

सीएम फ्लाइंग को सूचना मिली थी कि कुछ स्थानों पर शराब ठेकों के साथ अवैध रूप से अहाते चले हुए हैं। विभाग से मंजूरी न होने के कारण राजस्व का भी नुकसान हो रहा है। जिसके आधार पर सीएम फ्लाइंग के सब इंस्पेक्टर विजेंद्र तथा आबकारी विभाग के निरीक्षक पवन कुमार की संयुक्त टीम ने नए बस अड्डा के सामने शराब ठेका के साथ बने अहाते पर छापेमारी की। अहाते को शराब ठेके साथ टीन के अस्थायी केबिन में चलाया जा रहा था।

टीन शेड में चल रहा था मयखाना, संचालक को किया गिरफ्तार

दर्जनभर के लगभग लोग वहां बैठे शराब पी रहे थे और उन्हें अन्य सुविधाएं भी संचालक द्वारा उपलब्ध करवाई जा रही थी। छापमार टीम ने अहाता चला रहे राजनगर निवासी नरेंद्र से अहाते से संबंधित दस्तावेज मांगे तो वह दिखाने में नाकाम रहा। छापामार टीम ने अहाते को सील कर दिया और पुलिस कार्रवाई की सिफारिश की। सिविल लाइन थाना पुलिस ने आबकारी विभाग के निरीक्षक पवन की शिकायत पर अवैध रूप से अहाता चलाने वाले नरेंद्र के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी कर्मजीत ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

ये भी पढ़ें : विज्ञान प्रदर्शनी में नन्हें वैज्ञानिकों ने प्रस्तुत किए मॉडल

ये भी पढ़ें : मच्छरों के आतंक से छुटकारे के लिए गांव बुचोली में करवाई फॉगिंग

ये भी पढ़ें : रोहतक में भजन गायक की गला रेतकर हत्या, कमरे में पड़ा मिला शव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular