Homeहरियाणाजींदपॉलीवुड के बाद अब बॉलीवुड में चमकेगा म्हारा संजय, अखाड़ा तैयार After...

पॉलीवुड के बाद अब बॉलीवुड में चमकेगा म्हारा संजय, अखाड़ा तैयार After Pollywood Now Bollywood

आज समाज डिजिटल, जींद:
After Pollywood Now Bollywood: काबिलियत किसी की मोहताज नहीं, यदि आपने हैं तो कोई ताकत नहीं जो आपको आसमां छूने से रोक सके। जी हां, हम बात कर रहे हैं जींद के बिरौली गांव के रहने वाले संजय सैनी की।

फिल्म रॉकी मित्तल लिखकर बनाई पहचान After Pollywood Now Bollywood

संजय सैनी ने पंजाबी सिनेमा (पॉलीवुड) से होते हुए भी बॉलीवुड तक का सफर तय किया है। यदि हम पहले बात करें पॉलीवड की तो उन्होंने पंजाबी सुपरस्टार परमिश वर्मा की सुपरहिट फिल्म रॉकी मेंटल फिल्म लिखकर रंगमंच की दुनिया में अलग पहचान बनाई। इसके अलावा हरियाणा स्टेज एप पर कॉमेडी शो पिंकी भाभी के भी किराएदार बनाए।

सरकारी स्कूल में पढ़ा संजय After Pollywood Now Bollywood

संजय सैनी ने गांव के ही सरकारी स्कूल में आठवीं कक्षा तक अपनी पढ़ाई की तो वहीं उसके बाद उन्होंने अपने जिले जींद के एक सरकारी स्कूल से ही 10वीं और 12वीं की पढ़ाई पूरी की। जिसके बाद वो अपनी आगे की शिक्षा के लिए चंडीगढ़ के डीएवी कॉलेज में चले गए। जहां से उन्होंने विज्ञान संकाय से स्नातक और स्नातकोत्तर की डिग्री हासिल की। संजय सैनी का कहना है कि किसी भी क्षेत्र में ईमानदारी से की गई मेहनत बेकार नहीं जाती। संजय सैनी ने बताया कि उन्होंने मशहूर निर्देशक इम्तियाज अली से प्रेरित होकर रंगमंच की दुनिया में लेखन और निर्देशन की राह चुनी है।

इम्तियाज अली से था प्रेरित After Pollywood Now Bollywood

यहीं से उन्होंने हिंदी फिल्मों के मशहूर निर्देशक इम्तियाज अली से प्रेरित होकर रंगमंच की दुनिया में लेखन और निर्देशन की राह चुनी। इसके बाद उन्होंने पंजाबी एक्टर और गायक परमिश वर्मा की फिल्म रॉकी मेंटल की कहानी लिखकर रातों रात अपनी एक अलग पहचान बना ली। हिंदी फिल्मों की और रुख करते हुए अब वे हरियाणा के पहलवानों की जिंदगी और परिवार पर अखाड़ा नाम से वेब सिरीज लेकर आ रहे हैं।

Also Read: सहारा परिवार की कंपनी के ब्रांच मैनेजर को 6 माह कैद

Also Read: महिला कांस्टेबल का दुष्कर्म का आरोप, लिव इन रिलेशन में रहता था युवक

Also Read: कार्डियक सर्जरी विभाग कर रहा बेहतरीन कम: डा.अनीता

Also Read: जिस्मफरोशी: 5 लड़कियां रेस्क्यू, पिता-दो बेटों पर केस

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular