Homeहरियाणाजींदकांग्रेस विधायक से पांच लाख की चौथ मांगने के 6 आरोपी गिरफ्तार

कांग्रेस विधायक से पांच लाख की चौथ मांगने के 6 आरोपी गिरफ्तार

आज समाज डिजिटल,जींद:

 

सफीदों से कांग्रेस विधायक सुभाष गांगोली को व्हाट्सअप मैसेज तथा नेट कॉल कर पांच लाख रुपये की चौथ मांगने के छह आरोपियों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। सफीदों के विधायक सुभाष गांगोली ने 29 जुलाई को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि गत 28 जुलाई देर रात को उसके मोबाइल पर व्हाट्सअप मैसेज आया तथा बाद में नेट से कॉल आई थी। व्हाट्सअप मैसेज भेजने वाले ने अपने आप को दुबई से विक्की गिल बताया। 28 जुलाई को दिन में उसी नंबर से फिर व्हाटसअप कॉल तथा मैसेज आया।

आरोपियों को प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर दो दिन के रिमांड पर लिया

जिसने गोल्डी बराड के नाम से पांच लाख रुपये देने के बारे में कहा। जिस विधायक ने गंभीरता से नहीं लिया। इसके बाद उसके फोन पर धमकियां आने लगी। विधायक ने पुलिस को बताया कि व्यक्तिगत तौर पर उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है और न ही व्यवसायिक तौर पर। न ही वह किसी विक्की गिल के नाम के व्यक्ति को जानता है। शहर थाना सफीदों पुलिस ने विधायक सुभाष गांगोली की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ चौथ मांगने का मामला दर्ज किया था।

व्हाट्सअप मैसेज तथा नेट कॉल कर मांगी थी पांच लाख चौथ

जिसकी जांच एसटीएफ को सौंपी गई थी। पुलिस जांच में गोपाल गंज बिहार निवासी अमित यादव, जिला बातिया निवासी आलम, खास आलम, जिला मोतिहारी निवासी अनवर, जिला मुजफ्फरपुर निवासी मनोज कुमार, जिला बस्ती उत्तर प्रदेश निवासी बदरी आलम को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। एसटीएफ के जांच अधिकारी हरिओम ने बताया कि आरोपितों ने सोनीपत, गुडगांव तथा सफीदों में कॉल कर फिरौती मांगते हुए धमकी दी थी। आरोपितों को प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपितों से मामले से जुड़े तथ्यों को खंगाला जाएगा।

 

ये भी पढ़ें : विज्ञान प्रदर्शनी में नन्हें वैज्ञानिकों ने प्रस्तुत किए मॉडल

ये भी पढ़ें : मच्छरों के आतंक से छुटकारे के लिए गांव बुचोली में करवाई फॉगिंग

ये भी पढ़ें : रोहतक में भजन गायक की गला रेतकर हत्या, कमरे में पड़ा मिला शव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular