Homeहरियाणाजींदकारिंदों से मारपीट कर 30 हजार की नगदी लूटी 30 thousand cash...

कारिंदों से मारपीट कर 30 हजार की नगदी लूटी 30 thousand cash looted by beating

दो लोगों को नामजद कर कुछ अन्य पर लूट का मामला दर्ज 30 thousand cash looted by beating

आज समाज डिजिटल, जींद:

30 thousand cash looted by beating: बद्दोवाला टोल प्लाजा पर बने दुग्ध बूथों पर कुछ युवकों ने हमला कर कारिंदो के साथ मारपीट की और 30 हजार रुपए की नगदी छीन फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना नरवाना पुलिस मौके पर पहुंची और कारिंदे की शिकायत पर दो युवकों को नामजद कर तीन-चार अन्य के खिलाफ लूट, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

असलहा दिखाते हुए गोली मारने की दी धमकी 30 thousand cash looted by beating

गांव जिलसेर यूपी निवासी ओमप्रकाश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बद्दोवाला टोल प्लाजा के निकट दुग्ध बूथ पर कारिंदा है। उसके मालिक का दूसरा बूथ टोल प्लाजा के दूसरी साइड पर है। जिस पर रामफल कारिंदा है। बीती रात गांव दबलैन निवासी काला, डीसी तथा तीन-चार अन्य व्यक्ति पहुंचे और बूथ में तोडफोड करते हुए वहां से 30 हजार रुपये की राशि निकाल ली। शोर मचाने पर आरोपितों ने उसे असलहा दिखाते हुए गोली मारने की धमकी दी और उसके साथ मारपीट भी की।

पुलिस मामले की जांच कर रही 30 thousand cash looted by beating

जिसके बाद आरोपित उनके दूसरे बूथ पर पहुंचे और कारिंदे रामफल की भी बेरहमी से पिटाई की। इसी बीच उसने मालिक को घटना के बारे में अवगत करवाया तो सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस ने दोनों को नागरिक अस्पताल नरवाना पहुंचाया। सदर थाना नरवाना के जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने बताया कि घायल कारिंदों द्वारा शिकायत दी गई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने ओमप्रकाश की शिकायत पर काला, डीसी को नामजद कर तीन-चार अन्य के खिलाफ लूट, शस्त्र अधिनियम, मारपीट करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read : दमदार कैमरा और परफॉर्मेंस वाले ये टॉप सबसे शानदार स्मार्टफोन , जानिए
Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular