Homeहरियाणाजींद2 Smugglers Arrested with 17 kg Drugs 17 किलो 400 ग्राम चरस...

2 Smugglers Arrested with 17 kg Drugs 17 किलो 400 ग्राम चरस सहित 2 तस्कर काबू

पुलिस ने तस्कर को अदालत से छह दिन के रिमांड पर लिया 2 Smugglers Arrested with 17 kg Drugs

नशे के धंधे से जुड़े नेटवर्क को लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस 2 Smugglers Arrested with 17 kg Drugs

आज समाज डिजिटल,जींद:

2 Smugglers Arrested with 17 kg Drugs: गांव ललितखेड़ा के निकट सीआईए स्टाफ ने कार सवार दो लोगों को काबू कर उनके कब्जे से 17 किलो 400 ग्राम चरस को बरामद किया है। चरस को हिमाचल प्रदेश से तस्करी कर लाया गया था।(2 Smugglers Arrested with 17 kg Drugs) पकड़ी गई चरस की कीमत अंंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग साढ़े 17 लाख रुपए आंकी जा रही है। सदर थाना पुलिस ने पकड़े गए दोनों तस्करों के खिलाफ नशीला पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने उन्हें छह दिन के रिमांड पर भेज दिया है। रिमांड के दौरान पुलिस ने चरस तस्करी के बारे में पूछताछ करेगी।

गुप्त सूचना पर CIA Staff ने की कार्रवाई

सीआईए स्टाफ को सूचना मिली थी कि गांव गढवाल सोनीपत निवासी प्रदीप उर्फ टिंकू, पवन उर्फ पौना नशीले पदार्थों का कारोबार करते हैं। दोनों गाड़ी में नशीला पदार्थ की खेप लेकर आए हैं और उसे आसपास इलाके में सप्लाई करने की फिराक में है। दोनों गाड़ी में चरस के साथ गांव ललितखेड़ा से लुदाना की तरफ खड़े हुए हंै। सूचना के आधार पर सीआईए स्टाफ की टीम मौके पर पहुंच गई। जिस पर आरोपित गाड़ी छोड़ कर भागने लगे।

पुलिसकर्मियों ने पीछा कर दोनों को धर दबोचा। जब गाडी की तलाशी ली गई तो प्लास्टिक के कट्टे में चरस पाई गई। जिसका वजन 17 किलो 400 ग्राम पाया गया। पकड़े गए दोनों तस्करों की पहचान गांव गढवाल सोनीपत निवासी प्रदीप उर्फ टिंकू तथा पवन उर्फ पौना के रूप में हुई। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि दोनों चरस को हिमाचल प्रदेश से तस्करी कर लाए थे। सदर थाना पुलिस ने पकड़े गए दोनों अरोपितों के खिलाफ नशीला पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि आईजी तथा एसपी के दिशा निर्देशों पर नशे को लेकर विशेष चौकसी बरती जा रही है। दोनों आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। यह जानने की कोशिश की जाएगी की कि नशे के कारोबार से कौन-कौन लोग जुड़े हुए हैं।

Read Also : पीले फूलों के Bunch के साथ पोज देती हुई दिखी Alia Bhatt Shared Picture

Read Also : फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए ‘शर्माजी नमकीन’ पर आपने रिव्यू दिए ‘Sharmaji Namkeen’ Twitter Review

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular