Homeहरियाणाजींदव्यापारी से मारपीट कर दो लाख की नगदी छीनी

व्यापारी से मारपीट कर दो लाख की नगदी छीनी

छह लोगों के खिलाफ छीना झपटी व मारपीट करने का मामला दर्ज

आज समाज डिजिटल,जींद:

गांव नगूरां में कुछ लोगों ने पराली व्यापारी के साथ मारपीट कर उससे दो लाख रुपए की नगदी छीन ली। अलेवा थाना पुलिस ने चारा व्यापारी की शिकायत पर दो युवको को नामजद कर तीन-चार अन्य के खिलाफ छीना झपटी, मारपीट करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तुडी का भुगतान करने के लिए लाया था 2 लाख रूपये

गांव नगूरां निवासी चंद्रप्रकाश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पराली तथा तुडा का व्यापार करता है और उसने जमीन ठेके पर लेकर चारे का भंडारण किया हुआ है। वह भंडारण स्थल पर खरीदी गई तुडी का भुगतान करने के लिए दो लाख की राशि के साथ बैठा हुआ था। उसी दौरान गांव नगूरां निवासी राजा बाइक पर सवार होकर पहुंचा, उसके साथ गाडी में गांव का ही लोकेश व चार अन्य व्यक्ति भी थे। जिन्होंने आते ही उस पर डंडों से हमला कर दिया और दो लाख रुपये की राशि को छीन लिया। मारपीट होती देख मजदूर मौके पर पहुंच गए, जिस पर हमलावर उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए राशि को लेकर फरार हो गए। बाद में परिजनों ने चंद्रप्रकाश को सामान्य अस्पताल पहुंचाया। अलेवा थाना पुलिस ने चंद्रप्रकाश की शिकायत पर राजा, लोकेश को नामजद कर चार अन्य के खिलाफ छीना झपटी, मारपीट करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

 यूपीएससी परीक्षा के लिए अनुसूचित जाति के विद्यार्थियों हकेवि कराएगा निःशुल्क तैयारी Haryana Central University

श्रीमती आशा खत्री ‘लता’ का हरियाणा साहित्य अकादमी ‘विशिष्ट हिंदी सेवी पुरस्कार 2021’ हेतु चयन किये जाने पर नागरिक अभिनंदन किया गया Smt. Asha Khatri ‘Lata’

Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular