HomeहरियाणाजींदJind Crime News युवक की संदिग्ध मौत, पुलिस पर गंभीर आरोप

Jind Crime News युवक की संदिग्ध मौत, पुलिस पर गंभीर आरोप

आज समाज डिजिटल, जींद:

Jind Crime News पदार्थखेड़ा के युवक की संदिग्ध हालात में हुई मौत को लेकर परिजनों ने पुलिस कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं। परिजनों ने गढ़ी थाना के सामने नारेबाजी की। बाद में नागरिक अस्पताल पहुंच रोष जताया। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस की थर्ड डिग्री से युवक की मौत हुई है। मांगों के लिए परिजनों ने सामान्य अस्पताल में धरना शुरू कर दिया। वहीं गढ़ी थाना पुलिस ने युवक को टॉर्चर किए जाने की बात को सिरे से नकार दिया है।

पिछले दिनों बुलाया था पूछताछ के लिए Jind Crime News

गांव पदार्थखेडा में पिछले दिनों टयूबवेलों ने बिजली केबल और मोटर चोरी करने के मामले में गढ़ी थाना पुलिस गांव पदार्थखेड़ा निवासी गुरतार (24), दर्शन नबंरदार (65), रणधीर, बलकार तथा काला को पूछताछ के लिए 29 दिसंबर को गढ़ी थाना बुलाया गया था। जहां पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। आरोप है कि वहां पर एक पुलिसकर्मचारी ने गुरतार को टॉर्चर किया। 30 दिसंबर को गुरतार को गांव का ही काला बुला कर अपने साथ ले गया था। काला ने ही गढ़ी थाना में खेत से केबल चोरी करने का मामला दर्ज करवाया हुआ है।

धमकाने और मारपीट का था आरोप Jind Crime News

आरोप है कि काला ने गुरतार को धमकाया और उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद गुरतार के हालात बिगड गए। परिजनों द्वारा पहले टोहाना तथा बाद में अग्रोहा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां पर गुरतार की मौत हो गई। दर्शन नंबरदार के बेटे रणजीत ने बताया कि उसके पिता से पुलिस ने झूठे नाम रखवा लिया। गुरतार कबाड़ी की फेरी लगाता था। टॉर्चर किए जाने तथा धमकी दिए जाने से गुरतार की हालात बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। रणजीत ने आरोप लगाया कि उसे भी बेवजह डेढ़ घंटे तक थाना में बैठा कर रखा गया और उसे भी थर्ड डिग्री दी गई।

पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग Jind Crime News

मृतक के परिजनों ने मांग की कि बेवजह परेशान तथा थर्ड डिग्री देने वाले पुलिसकर्मी को निलंबित किया जाए, मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता दी जाए, काला के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए तथा मामले की जांच एसपी से करवाई जाए। मांगों को लेकर परिजनों ने सामान्य अस्पताल में धरना शुरू कर दिया।

काला नाम के व्यक्ति पर आरोप Jind Crime News

गढ़ी थाना प्रभारी सुनील ने बताया कि परिजन किसी काला नाम के व्यक्ति पर आरोप लगा रहें है। मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। चोरी के सिलसिले में 29 दिसंबर को कुछ लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। जिन्हें पूछताछ के बाद घर भेज दिया गया था। टॉचर के जो आरोप लगाए जा रहे हैं वो निराधार हैं।

Also Read: करनाल में शादी के पांच दिन बाद दुल्हन ने लगाया फंदा 

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments