Homeराज्यहरियाणाझज्जर: कांग्रेस ने निकाली स्वतंत्रता दिवस के मौके पर झज्जर में आज़ादी...

झज्जर: कांग्रेस ने निकाली स्वतंत्रता दिवस के मौके पर झज्जर में आज़ादी मार्च तिरंगा यात्रा

धीरज चाहार, झज्जर:
झज्जर के शहीद भगत सिंह चौक से शुरू होकर कांग्रेश की यह आज़ादी मार्च तिरंगा यात्रा अंबेडकर चौक वह राव तुलाराम चौक होते हुए जिला सचिवालय पहुंची जहां पर स्वतंत्रता सेनानी पंडित श्रीराम शर्मा की मूर्ति पर फूल  माला अर्पण किया गया। कांग्रेस ने भारी संख्या में गाड़ियों और मोटरसाइकिल पर तिरंगा लगाकर शहर में आजादी मार्च तिरंगा यात्रा निकाली। विधायक गीता भुक्कल और विधायक डॉक्टर रघुबीर कादियान ने  सभी प्रदेशवासियों को 15 अगस्त की शुभकामनाएं दी।
कांग्रेस की आज़ादी मार्च तिरंगा यात्रा में उड़ती दिखी कोरोनावायरस के नियमों की धज्जियां:
विधायक गीता भुक्कल ने कहा कि कांग्रेस ने आज आज़ादी मार्च निकाला जिसमें हमने देश के लिए प्राण निछावर करने वाले सभी शहीदों को याद किया और संविधान को बचाने की भी शपथ ली।75 वे स्वतंत्रता दिवस पर उन्होंने कहा कि हमारे देश के युवाओं को भी आगे बढ़कर देश को गौरवान्वित करने के लिए काम करना चाहिए।वही बेरी से विधायक डॉ रघुवीर कादियान ने भाजपा की तिरंगा यात्रा के ऊपर कहा कि तिरंगा यात्रा निकालना प्रजातंत्र में सभी का अधिकार है यह किसी पार्टी विशेष से जुड़ा हुआ नहीं है।उन्होंने कहा कि संविधान संसद और तिरंगा का कद किसी भी व्यक्ति या पार्टी से बहुत बड़ा है।
किसानों  की तिरंगा यात्रा के सवाल पर रघुबीर कादियान ने कहा प्रजातंत्र में सरकार का सबसे ऊपर दर्जा होता है सरकार की किसानों से कह रही है कि तीनों कृषि कानून उनके फायदे के लिए है जबकि किसान कह रहे हैं कि इससे हमें फायदा नहीं नुकसान हो रहा है लगातार 9 महीने से सैकड़ों शहादत  हो चुकी हैं सरकार को किसानों की यह कानून बातचीत करके रद्द कर देनी चाहिए और उन्हें खुशी खुशी कर भेज देना चाहिए।उन्होंने कहा कि तीनों कृषि कानून रद्द होने से किसानों को कोई नुकसान नहीं है इसीलिए सरकार को यह कानून रद्द कर देने चाहिए नुकसान किसी को है तो वह उसे है जिसने पैसे ले रखे हैं या पैसे दे रखे है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular