Homeराज्यहरियाणाझज्जर : डा. राकेश ने शुरू की प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना

झज्जर : डा. राकेश ने शुरू की प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना

धीरज चैहल, झज्जर :
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के फोटो लगे बैग में किया जाएगा अनाज का वितरण।
प्रदेश प्रवक्ता डा. राकेश ने बताया प्रधानमंत्री जी के द्वारा गरीब व्यक्तियों के लिए यह बहुत अच्छी योजना चलाई गई है जिसके तहत उन्हें संतुलित आहार वितरित किया जाए और कोई भी गरीब परिवार भूखा न रहे। कई जिलों में प्रधानमंत्री के फोटो लगे बैग चलाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कुछ एक व्यक्तियों द्वारा बैग जलाने की बात सामने आई है उन्होंने कहा जब प्रधानमंत्री प्रत्येक लोगों के दिलों में बसते हैं वे लोगों के दिलों से उन्हें नहीं निकाल सकते है।
बैग के प्रचार के सवाल पर डा. राकेश ने कहा प्रधानमंत्री के द्वारा यह गरीब कल्याण योजना चलाई गई है जिसका हम बैग के जरिए प्रचार नहीं कर रही हो लेकिन नगर हम प्रधानमंत्री लोगों के लिए काम कर रहे हैं ऐसे प्रचार से किसी को समस्या भी नहीं होनी चाहिए। डा. राकेश ने बताया सीआई योजना फरवरी से लेकर दीपावली तक चलेगी। वहीं भाजपा मंडल अध्यक्ष केशव सिंघल ने बताया कि भाजपा द्वारा चलाई गई गरीब कल्याण योजना से गरीब व्यक्तियों को फायदा पहुंचेगा और उन्हें संतुलित आहार मिलने मे भी मदद मिलेगी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular