Homeराज्यहरियाणारोहतक : जाट कॉलेज के प्राचार्य डॉ. ख्यालिया सम्मानित

रोहतक : जाट कॉलेज के प्राचार्य डॉ. ख्यालिया सम्मानित

संजीव कुमार,रोहतक :

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के शारीरिक शिक्षा विभाग में आयोजित कार्यर्क्रम में कॉलेज टीचर्स ने जाट कॉलेज के प्राचार्य डॉ. महेश ख्यालिया को पगड़ी बांधकर सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह में कई कॉलेजों के शारीरिक शिक्षा विभाग के पूर्व व वर्तमान शिक्षकों ने डॉ. ख्यालिया की सकारात्मक कार्य प्रणाली के लिए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भिवानी जिले के झावंरी गांव में जन्मे डॉ. ख्यालिया ने शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी नाम कमाया है
शारीरिक शिक्षा विभाग महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय और इससे जुड़े हुए कॉलेजों के शारीरिक शिक्षा विभागों के शिक्षकों व सेवानिवृत शिक्षकों ने इस सम्मान समारोह में भाग लिया।
खेल विभाग के उपनिदेशक डॉ. कुलदीप बैनीवाल ने बताया कि डॉ. ख्यालिया की कार्य प्रणाली बहुत ही बेहतरीन और अनुशासनात्मक है। जो कि हम सभी के लिए बड़े गौरव की बात है। वहीं सेवानिवृत प्रिंसिपल डॉ. रणधीर ने डॉ. ख्यालिया द्वारा शारीरिक शिक्षा विभाग व शिक्षा में किए गए कई उल्लेखनीय कार्यों की चर्चा की।
मदवि के शारीरिक शिक्षा विभाग के डॉ. कुलताज ने डॉ. ख्यालिया को बधाई देते हुए कहा कि आप जाट कॉलेज को ऊचाईयों की ओर लेकर जाएं इसके लिए हम सदैव आप के साथ रहेंगे। वहीं अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शारीरिक शिक्षा विभाग के डॉ. आर.पी. गर्ग ने इस आयोजन के लिए डॉ. ख्यालिया को शुभकामनाएं दी कि वे जाट कॉलेज को बुलंदियों तक लेकर जाएं। डॉ. महेश ख्यालिया की धर्मपत्नी डॉ. कमलेश को भी सम्मानित किया गया।
डॉ. मस्तराम ने मुख्य अतिथि का परिचय देते हुए कहा कि भिवानी जिले के झावंरी गांव में जन्मे डॉ. ख्यालिया का खेलों और उनकी रिसर्च में बहुत बड़ा योगदान है। इस अवसर पर महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय व उससे जुड़े हुए कॉलेजों के शारीरिक शिक्षा विभाग के सभी शिक्षक और रामदिया, राममेहर केवल कृष्ण, डॉ. आर.पी. गर्ग, डॉ. कुलताज, शकुंतला बैनीवाल, डॉ. संतोष तेजपाल, डॉ. वीरेंद्र आर्य, डॉ. मांगेराम, डॉ. धर्मेंद्र, डॉ. सुखबीर सिंह, बसंत कुमार, डॉ. राजेश, डॉ. मस्तराम, डॉ. अजय जून, मुन्नी देवी, मुकेश कुमारी आदि उपस्थित रहे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments