HomeहरियाणाकरनालJas Murder Case Update जश के हत्यारो का खुलासा करवाने की मांग...

Jas Murder Case Update जश के हत्यारो का खुलासा करवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों व परिवार के लोगो ने किया प्रदर्शन

Jas Murder Case Update जश के हत्यारो का खुलासा करवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों व परिवार के लोगो ने किया प्रदर्शन

इशिका ठाकुर, करनाल : 

Jas Murder Case Update : जश के हत्यारो का खुलासा करवाने की मांग को लेकर करनाल में ग्रामीणों व परिवार के लोगो ने प्रदर्शन किया। एसपी गंगाराम पुनिया को अपनी मांगपत्र देकर शाम तक हत्यारो को खुलासा करने की मांग की। ऐसा न होने पर चेतावनी दी कि वो शाम को आंदोलन की रूप रेखा तैयार करेंगे। गांव के अंदर हत्या होने और परिवार-पड़ोस में ही हत्यारा होने के बावजूद पुलिस ने 6 दिन का समय लगा दिया। जब इस मामले में दिनों की बजाए घंटों में काम होना चाहिए था।

अभी तक कोई खुलासा नहीं

प्रदर्शन करने पहुँचे लोगो ने कहा जश की निर्मम हत्या की गई है। उसके हत्यारों का खुलासा करना चाहिए। सही जांच करके असली आरोपी को गिरफ्तार किया जाए। 5 दिनों से पुलिस जांच कर रही है। लेकिन अभी तक इसका कोई खुलासा नहीं हुआ है। यदि जल्द ही इसका खुलासा नहीं किया (Jas Murder Case Update)  तो आने वाले समय में समाज मिलकर इस विषय पर फैसला लेगा।

आए दिन कोई न कोई बात बाहर आ रही है। पुलिस न अभी तक कोई प्रेसवार्ता नहीं की। कुछ भी क्लीयर नहीं है। अभी तक ये भी नहीं बताया कि जश के साथ क्या हुआ और किसने किया। घर-परिवार का मामला है। पुलिस के लिए 5 से 6 दिन ज्यादा नहीं होते। समय तक क्लीयर नहीं किया तो वो आगे का निर्णय लेंगे। इसके लिए चाहे कोई भी कुर्बानी देना हो, उसके लिए तैयार हैं।

डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया कि जश के परिजन आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहुंचे है। पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। जल्द ही ट्रेस किया जाएगा। (Jas Murder Case Update) जांच संबंधी कोई जानकारी नहीं दी जा सकती।

एसपी गंगाराम पुनिया सारे मामले पर खुद नजर बनाए हुए

गौरतलब है करनाल के कमालपुर रोड़ान से 5 अप्रैल को 4 वर्षीय जश अपने घर से 5 रुपए लेकर चीज लेने निकला था उसके बाद वो संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था, ग्रामीणों ने आसपास के सभी गांव समेत चप्पे-चप्पे पर पुलिस की मददत से जश की तलाश की थी, (Jas Murder Case Update) लेकिन जश नही मिला, 6 अप्रैल को पड़ोस के घर की छत पर जश का शव मिला, जिसके बाद पुलिस ने परिजनों के शक के आधार पर कुछ लोगो को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया हुआ था, लेकिन अभी तक असली आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। एसपी गंगाराम पुनिया सारे मामले पर खुद नजर बनाए हुए है। जश हत्या मामले में जहां पुलिस काफी बारीकी से मामले की जांच में जुटी है। लेकिन अब ग्रामीणों व परिजन जल्द से जल्द असली आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।

Also Read : दमदार कैमरा और परफॉर्मेंस वाले ये टॉप सबसे शानदार स्मार्टफोन , जानिए
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular