Thursday, December 2, 2021
Homeराज्यहरियाणारोहतक: इनसो के आगे झुका मदवि प्रशासन, परीक्षाएं स्थगित

रोहतक: इनसो के आगे झुका मदवि प्रशासन, परीक्षाएं स्थगित

संजीव कुमार, रोहतक:
पीजी प्रथम वर्ष के परीक्षाओं के लिए इनसो छात्र नेता दीपक मलिक के नेतृत्व में छात्र काफी दिन से संघर्षरत थे। मदवि प्रशासन ने छात्रों की मांग मांगते हुए परीक्षाएं स्थगित कर दी है।
गौरतलब है कि छात्र लगातार पाठ्यक्रम पूरा न होने की वजह से परीक्षा स्थगित करवाने को लेकर संघर्षरत थे। उनकी मांग थी कि 29 अगस्त तक प्रैक्टिकल लेने थे और 1 सितम्बर से परीक्षाएं शुरू होनी थी। परीक्षा स्थगित करके तथा परीक्षा में समय देने की मांग छात्रों द्वारा की गई थी।
इनसो पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक मलिक ने बताया कि हम काफी छात्रों ने मदवि कुलसचिव गुलशन तनेजा को मांग पत्र सौंपा था। उसके बाद सैकड़ों छात्रों ने उग्र प्रदर्शन करते हुए वी.सी. कार्यालय में घुस गये थें। बाद में मदवि प्रशासन ने छात्रों को आश्वासन दिया था कि जल्दी छात्रों की मांगों पर संज्ञान लिया जाएगा। दीपक मलिक ने चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर मांगें नहीं मानी गई तो हम मदवि के मुख्य गेट पर ताला लगा देगे। उसके बाद मदवि ने सभी मांगें मान ली।
दीपक मलिक ने कहा कि ये इनसो व छात्रों के संघर्ष की जीत है। जब छात्र एकजुट होकर किसी बात को ठान लेते है तो वो काम निश्चित तौर पर पूरा करते है।
उन्होंने कहा कि हम छात्रों के संघर्ष की लड़ाई लड़ते रहेगे। 1 सितम्बर से शुरू होने वाली परीक्षाएं अब 6 सितम्बर से शुरू होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments