HomeहरियाणाकरनालInspire Award Scheme में छात्रों ने जीते 30000

Inspire Award Scheme में छात्रों ने जीते 30000

प्रवीण वालिया,करनाल:

Inspire Award Scheme भारत सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग के द्वारा करवाई गई प्रतियोगता में इंस्पायर अवॉर्ड स्कीम के तहत दयाल सिंह पब्लिक स्कूल, दयाल सिंह कॉलोनी, करनाल के 3 छात्र ध्रुविका, मंशा एवं सानिया ने भाग लिया था जिनमें 3 विद्यार्थियों का चयन हुआ। जिसमें ध्रुविका, मंशा एवं सानिया को इस स्कीम के तहत मॉडल तैयार करने के लिए सरकार के द्वारा दस हजार रुपए प्रति विद्यार्थी दिए जाएंगे। (Inspire Award Scheme)

प्राचार्या सुषमा देवगन ने छात्रों को दी बधाई Inspire Award Scheme

इस अवसर पर विद्यालय की प्राचार्या सुषमा देवगन ने जीव विज्ञान की शिक्षिका नैना सचदेवा और छात्रों को बधाई दी और कहा कि सभी छात्र बहुत होनहार हैं। जिनकी रचनात्मक एवं नवीन सोच एवं विचारों के कारण इनका इंस्पायर अवार्ड स्कीम के अंतर्गत चयन हुआ है। ये तीनों विद्यार्थी विभिन्न गतिविधियों में समय-समय कर भाग लेते हैं। (Inspire Award Scheme)

उन्होंने विद्यार्थियों, अभिभावकों एवं गुरुजनों को बधाई देते हुए कहा कि विद्यालय के बच्चे हमेशा अनेक गतिविधियों एवं प्रतियोगिताओं में भाग लेकर विद्यालय एवं करनाल का नाम रोशन करते हैं। इस अवसर पर उन्होंने विद्यालय की जीव विज्ञान की शिक्षिका नैना सचदेवा को भी बच्चों का मार्गदर्शन करने के लिए बधाई दी।

Also Read : शेयर बाजार में सेंसेक्स 110 और निफ़्टी 27 पॉइंट ऊपर कर रहे कारोबार

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments