Homeराज्यहरियाणाशहजादपुर: भारतीय किसान यूनियन मान गुट ने सौंपा ज्ञापन

शहजादपुर: भारतीय किसान यूनियन मान गुट ने सौंपा ज्ञापन

नवीन मित्तल, शहजादपुर:
भारतीय किसान यूनियन भूपिंदर मान गुट के प्रदेश उपाध्यक्ष नरपत राणा ने जिले के किसानों की विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सीएम के प्रिंसिपल मीडिया एडवाइजर विनोद मेहता को सौंपा।
ज्ञापन में मांग की गई है कि यूरिया की कालाबाजारी पर रोक लगाई जाए, नारायणगढ़ शुगर मिल की तरफ क्षेत्र के गन्ना उत्पादक किसानों की बकाया राशि दिलाई जाए, साहा (अम्बाला) में पानी निकासी को लेकर लोग बहुत परेशान है यह समस्या ठेकेदारों व पी डब्ल्यू डी विभाग के कारण उतपन्न हुई है इस बारे कार्रवाई करके निजात दिलाई जाए, जी किसानों ने पैसा भर दिया है उन्हें जल्द ट्यूबवेल कनेक्शन दिलाया जाए।

ज्ञापन देने के बाद प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि गुरनाम सिंह चढूनी किसान आंदोलन की आड़ में सत्ता की सीढि?ां चढ?े की चेष्टा पाले हुए है व जगह जगह गलत तरीके से विरोध प्रदर्शन कर अराजकता के हालात पैदा कर रहा है। उन्होंने कहा कि चढूनी किसानों के कंधे पर बंदूक रख कर अपना हिडन राजनैतिक एजेंडा चलाना चाहता है और अनर्गल ब्यानबाजी कर समाजिक मयार्दाओंं का हनन कर रहा है जिसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर हमने अपने प्रदेशाध्यक्ष गुनी प्रकाश के नेतृत्व में कुरुक्षेत्र के मथाना में भूख हड़ताल भी की थी। इस अवसर पर उनके साथ गोगा राणा प्रदेश प्रवक्ता, वीरेंद्र राणा, जनक राज, जसबीर सिंह, कंवर पाल, सुरेश शर्मा, गौरव राणा, मनजीत सिंह, जिला पंचकूला प्रधान ब्रह्मपाल राणा बागवाली आदि मौजूद थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments