HomeहरियाणासिरसाSirsa Letest News अवैध निर्माण पर पीला पंजा चलाया

Sirsa Letest News अवैध निर्माण पर पीला पंजा चलाया

Sirsa Letest News

ड्यूटी मजिस्ट्रेट व पुलिस फोर्स की मौजूदगी में की गई कार्रवाई

आज समाज डिजिटल, सिरसा
डबवाली रोड स्टेडियम के सामने रेलवे की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करके बनाई गई दुकानों पर सोमवार दोपहर रेलवे अधिकारियों ने पीला पंजा चला दिया। इस दौरान काफी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात रही। रेलवे अधिकारियों ने कब्जा धारियों को पहले नोटिस जारी किया था,लेकिन नोटिस मिलने के बाद भी अवैध निर्माण नहीं हटाया गया।

Sirsa Letest News

इसके बाद रेलवे अधिकारियों ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में अवैध निर्माण को ढहा दिया। जानकारी के अनुसार डबवाली रोड पर रेलवे की जमीन में कुछ लोगों ने दुकान बनाकर अवैध तौर पर कब्जा कर लिया था। रेलवे अधिकारियों को जब इसका पता चला तो उन्हें नियम अनुसार नोटिस जारी कर दिए। नोटिस जारी करने के बाद भी अवैध निर्माण नहीं हटाया गया।

Sirsa Letest News

सोमवार दोपहर प्रशासन की तरफ से नगर परिषद के एक्सईएन को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्ति किया गया। इसके बाद रेलवे अधिकारी ड्यूटी मजिस्ट्रेट व सिविल लाइन थाना पुलिस व आरपीएफ के साथ मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने जेसीबी से अवैध निर्माण को ढहा दिया। रेलवे के सहायक इंजीनियर आनंद स्वरूप का कहना है कि रेलवे की जमीन पर किसी प्रकार का अतिक्रमण नहीं हो सकता। उन्हें शिकायत मिली थी कि कुछ लोगों ने जमीन पर अवैध निर्माण कर लिया है। आज अवैध निर्माण हटा दिया गया।

Sirsa Letest News

Read Also : Statement Of Prof. Rajbir Singh भारतीय साहित्य रचना प्रक्रिया में समावेशी कलेवर होना जरूरी : प्रो. राजबीर सिंह

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular