Homeराज्यहरियाणायमुनानगर : सैकेडो किसानों ने ट्यूबवेल कनेक्शन को लेकर बिजली मंत्री का...

यमुनानगर : सैकेडो किसानों ने ट्यूबवेल कनेक्शन को लेकर बिजली मंत्री का पुतला जलाया

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :
ब्लॉक सढौरा मे कांग्रेस नेता बृजपाल छप्पर व रामकुमार गुर्जर व ब्लॉक समिति मेंबर योगेश मेंदीरत्ता की अगुवाई मे सैकड़ों किसानों ने ट्यूबवेल कनेक्शन को लेकर बिजली मंत्री रंजीत सिंह चौटाला का दौरा बिजली कार्यालय के सामने पुतला जलाया और राज्यपाल के नाम नायब तहसीलदार भरत भूषण को ज्ञापन सौपा। नायब तहसीलदार ने आश्वासन दिया कि जल्द ही इस समस्या का समाधान किया जाएगा।
बृजपाल छप्पर ने कहा सढौरा क्षेत्र के सैकड़ों किसान जिनके ट्यूबेल कनेक्शन नहीं हो पाए जो पिछले कई महीने से बिजली बोर्ड के दफ्तर के चक्कर काट रहे। ट्यूबेल कनेक्शन के लिए सरकार की भारी शर्ते हैं लेकिन किसान उन शर्तों को भी पूरा करने के बाद अपने टुबेल कनेक्शन से वंचित है, कभी एसडीओ के पास कभी जेई के पास कभी ठेकेदार के पास जाते हैं लेकिन कोई भी ठीक ढंग से बात नहीं करता कनेक्शन ना मिलने की वजह से कई किसान अपनी धान की फसल भी नहीं लगा सके। सिंगल  खम्बे का भी कनेक्शन नहीं हो पा रहा उसके लिए भी किसान दर-दर की ठोकरें खा रहे लेकिन बिजली बोर्ड कार्यालय में कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिलता जिससे इस क्षेत्र का किसान बहुत परेशान है। क्योंकि पहले से ही किसान दुखी है क्योंकि हर फसल घाटे में दी जा रही है।
रामकुमार गुर्जर ने कहा यदि जल्दी किसानों को ट्यूबवेल कनेक्शन नहीं दिए तो बिजली बोर्ड का घेराव व सड़क को जाम करेंगे। इस मौके पर कुलदीप गुर्जर वेद प्रकाश शमशेर गुर्जर कुलदीप अधिवक्ता बंटी सैनी जयचंद मतलूब सरावा राजकुमार सैनी धर्मपाल सैनी मिंदर अमली संजू भट्ठल करनैल सिंह हरविंदर चहल हाकम सिंह जसवीर सिंह गोल्डी पिंजोरा प्रिंस सैनी जयराम अमित सेतिया राजकुमार कलीपला मामचंद यासीन माजरा केशर  गुर्जर पिंका रठाली रूबल छप्पर मौजूद रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments