HomeहरियाणाकरनालHPCL Pipeline: एचपीसीएल पाइप लाइन से पेट्रोल चोरी का प्रयास

HPCL Pipeline: एचपीसीएल पाइप लाइन से पेट्रोल चोरी का प्रयास

आज समाज डिजिटल, जींद :

HPCL Pipeline: गांव मालवी खेतों से गुजर रही एचपीसीएल पाइप लाइन से पेट्रोल चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है।(HPCL Pipeline) जुलाना थाना पुलिस ने एचपी बहादुरगढ़ के सुरक्षा मैनेजर की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, चोरी की कोशिश करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read Also: Cold Wave in 2021: 21 साल बाद टूटा ठंड का रिकॉर्ड, माइनस 2 डिग्री पर जमी बर्फ

निकट खेतों से गुजरती पाइप से की छेड़छाड़ HPCL Pipeline

एचपीसीएल बहादुरगढ़ के सुरक्षा मैनेजर दीपक राजोरिया ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बहादुरगढ़ एचपी प्लांट से वाया मालवी पेट्रोल की पाइप लाइन गुजरती है। 17 दिसंबर पाइप लाइन की जांच की जा रही थी तो गांव मालवी में पाइप लाइन के उपर गिली मिट्टी मिली।(HPCL Pipeline)

Read More : Cold Wave in 2021: 2 दिनों से पड़ रहा पाला, चल रही है शीतलहर

कांट्रोल रूम से सूचना मिलने पर जब अधिकारी मौके पर पहुंचे तो पाइप लाइन से कोटिंग हटाने की कोशिश की गई थी। गड्ढे को कट्टे में मिट्टी भर कर भरा हुआ था। पाइप लाइन के साथ छेड़छाड़ की कोशिश पैट्रोल चोरी के इरादे से की गई थी। जिसके कारण आसपास के लोगों को भी भारी नुकसान हो सकता था।

Also Read : Haryana Central University के आठ विद्यार्थियों को मिला प्लेसमेंट

जुलाना थाना पुलिस ने मैनेजर दीपक की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, चोरी की कोशिश करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read : PM Modi Lay Foundation Stone पीएम ने 594 किमी लंबे गंगा एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया

शिकायत के आधार पर मामला दर्ज HPCL Pipeline

जुलाना थाना के जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने बताया कि गांव मालवी के निकट से एचपीसीएल की पाइप लाइन गुजर रही है। इस पाइप लाइन से छेड़छाड़ कर पेट्रोल चोरी करने का प्रयास करने की शिकायत मिली है। शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, चोरी की कोशिश करने का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Also Read : Haryana Central University के आठ विद्यार्थियों को मिला प्लेसमेंट

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments