Homeहरियाणारोहतकमहर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में मनी होली, लगाया गुलाल Holi Celebrated At Maharishi...

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में मनी होली, लगाया गुलाल Holi Celebrated At Maharishi Dayanand University

संजीव कौशिक, रोहतक:
Holi Celebrated At Maharishi Dayanand University: महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) की प्रथम महिला और हरियाणा वेलफेयर सोसाइटी फॉर स्पीच एण्ड हियरिंग इम्पेयरमेंट की अध्यक्षा डा. शरणजीत कौर ने होली पर्व के अवसर पर विश्वविद्यालय परिसर में निमार्णाधीन साइट्स पर मजदूरों के परिवारों को मिठाई तथा गुलाल बांट कर होली की शुभकामनाएं दीं।

होली की शुभकामनाएं दीं Holi Celebrated At Maharishi Dayanand University

इस अवसर पर एमडीयू फैकल्टी क्लब की अध्यक्षा प्रो. सुप्रीति साथ रहीं। डा. शरणजीत कौर ने होली की शुभकामनाएं देते हुए मजदूर परिवारों के सदस्यों के अच्छे स्वास्थ्य तथा जीवन में खुशियों की मंगलकामनाएं प्रदान की। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) के कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने होली महापर्व की हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त की। कुलपति ने विश्वविद्यालय समुदाय तथा उनके परिजनों के अच्छे स्वास्थ्य तथा समृद्धि की कामना की।

Holi Celebrated At Maharishi Dayanand University
Holi Celebrated At Maharishi Dayanand University

फूल की पंखुड़ियों से स्वागत Holi Celebrated At Maharishi Dayanand University

विश्वविद्यालय कुलपति निवास पर आयोजित होली मिलन समारोह में कुलपति प्रो. राजबीर सिंह तथा उनकी पत्नी डा. शरणजीत कौर ने विश्वविद्यालय समुदाय के सदस्यों तथा आमंत्रित प्रबुद्ध अतिथियों का फूल की पंखुड़ियों से स्वागत किया। उपस्थित जन ने हर्बल गुलाल लगाकर होली रंगों के त्यौहार को सार्थक किया।

Holi Celebrated At Maharishi Dayanand University
Holi Celebrated At Maharishi Dayanand University

मधुर गीत से बढ़ाई होली की खूबसूरती Maharishi Dayanand University

मदवि कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने मधुर गीत गाकर होली की खूबसूरती को बढ़ाया। निदेशक युवा कल्याण डा. जगबीर राठी के संयोजन में रंगारंग कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। डा. जगबीर राठी, लोकप्रिय गायक नितिन त्रिखा, सौरभ वर्मा, संगीत विभाग के विद्यार्थियों ने होली के गीतों के कार्यक्रम में मस्ती का संचार किया।

इन लोगों ने की शिरकत Holi Celebrated

विश्वविद्यालय संकायों के डीन, विभागाध्यक्ष, निदेशक, स्टैच्यूटरी तथा शाखा अधिकारी, सुपवा के अधिकारी, पं. बीडीएस स्वास्थ्य विवि के चिकित्सक-अधिकारी, जिला प्रशासन के अधिकारी तथा रोहतक के सम्मानित नागरिकों ने कार्यक्रम में शिरकत की। मदवि के पूर्व कुलसचिव प्रो. खजान सिंह सांगवान तथा प्रो. एस.पी. वत्स भी कार्यक्रम में शामिल हुए। हरियाणा के पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर, रोहतक के मेयर मनमोहन गोयल, भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष अजय बंसल तथा जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एडवोकेट बलवान सिंह सुहाग ने होली मिलन समारोह कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

READ ALSO : फरीदाबाद में 35वां सूरजकुंड मेला 4 अप्रैल तक 35th Surajkund Mela

READ ALSO : सांस्कृतिक मंच के सौजन्य से मना महामूर्ख सम्मेलन Comic Poetry Conference

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular