Homeहरियाणाहिसाररंजिश के चलते बदमाशों ने की थी विकास की हत्या, पत्नी के...

रंजिश के चलते बदमाशों ने की थी विकास की हत्या, पत्नी के बयान पर मामला दर्ज

आज समाज डिजिटल,हांसी:

पुरानी रंजिस के चलते हांसी में बदमाशों ने एक बार फिर एक युवक विकास की निर्मम हत्या किए जाने का समाचार मिला है । इसकी सूचना मिलते ही डीएसपी सिसाय चौकी व शहर थाना प्रभारी नरेन्द्र पाल मौके पर पहुँचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया । मृतक पत्नी नैना के बयान पर मामला दर्ज करके तफतीश शुरु कर दी है । शव का दाहसंस्कार कर दिया| बताया जाता है कि डडल पार्क के पास विकास पुत्र जयबीर पहलवान अपने परिवार सहित घर में सो रहा था । करीब रात 2:30 बजे एक दर्जन से ज्यादा बदमाश हाथ में तेजधार हथियार लेकर फोल्ड़िग सीढ़ी लगाकर घुसे व मुख्य गेट को तोड़ दिया और उन्होने विकास पर हमला कर दिया । जब उसकी पत्नी को पता लगा तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की ।

जमानत पर जेल से आया था विकास

विकास भाग कर बाहर आया तो बदमाशों ने उसे जैन र्मान्दर के पास गिराकर तेज हथियारों से जमकर हमला किया I
लोगों का कहना है कि उनके हाथ कुल्हाड़ा ,डण्डा ,राड़ ,बीड़े के अलावा पिस्टल भी साथ में लाए । बदमाश वाईक से आए बताए जाता है । बताया जाता है कि विकास कुछ दिन पहले किसी मामले में जमानत से जेल से आए थें । समाजसेवी व पूर्व पार्षद अंजय सैनी को ने घायल विकास को तुरन्त नागारिक अस्पताल में लाया गया और डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । मृतक विकास दो बच्चे छोड़ कर गया । इसकी सूचना मिलने पर लोग अस्पताल में पहुँच गए । शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौपने के बाद दांहसंस्कार कर दिया।

 

जल्द आरोपी गिरफ्तार होंगे : शहर थाना प्रभारी नरेन्द्र पाल

यह हत्या पुरानी रंजिस व गैंगवार के बीच में बताई जाती है । शहर थाना प्रभारी नरेद्र पाल ने बताया कि जिला पुलिस अधिक्षक नीतिका गहलोत के नेतृत्व में आरोपियों को गिरफतार करने के लिए कई टीमें कार्य कर रही और जन्द आरोपिया को गिरफ्तार कर लिया जाएगा । मृतक पत्नी नैना के बयान पर 6-7 लोगों के नामजद के अलावा अन्य लोग शामिल का जिक्र किया गया । बताया जाता है कि दोनों का अपराधी मामले चल रहे । पुलिस के उन्हे धरपकड़ के लिए कई टीमें कार्य कर रही है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular