Homeहरियाणाहिसारबेबुनियाद आरोप लगाकर कर्मचारियों की प्रताडऩा बंद करे डिपो महाप्रबंधक : सांझा...

बेबुनियाद आरोप लगाकर कर्मचारियों की प्रताडऩा बंद करे डिपो महाप्रबंधक : सांझा मोर्चा Stop Harassment of Employees

सांझा मोर्चा नेताओं ने बैठक करके जीएम को दिया चक्का जाम या घेराव का अल्टीमेटम Stop Harassment of Employees

आज समाज डिजिटल,हिसारः
Stop Harassment of Employees: हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा की डिपो कमेटी ने रोडवेज महाप्रबंधक से अपील की है कि वे राष्ट्रव्यापी हड़ताल की आड़ में कर्मचारियों की प्रताडऩा बंद करें। मोर्चा ने महाप्रबंधक को चेताया है कि यदि कर्मचारियों को दी जा रही चार्जशीट वापिस नहीं ली गई तो 19 व 20 अप्रैल को डिपो में सांकेतिक धरना दिया जाएगा इसके बाद भी चार्जशीट वापिस नहीं ली गई तो महाप्रबंधक कार्यालय का घेराव किया जाएगा।

रोडवेज प्रशासन अब प्रताडऩा की कार्रवाई पर उतर आया Stop Harassment of Employees 

इस संबंध में हिसार डिपो सांझा मोर्चा के वरिष्ठ नेताओं ने बैठक करके हड़ताल के बाद रोडवेज प्रशासन द्वारा की जा रही कर्मचारियों की प्रताडऩा पर रोष जताया गया। बैठक में कहा गया कि रोडवेज कर्मचारियों ने विभिन्न ट्रेड यूनियनों के आह्वान पर आयोजित राष्ट्रव्यापी हड़ताल में हिस्सा लिया था। हड़ताल ऐतिहासिक सफल रही, जिससे बौखलाकर रोडवेज प्रशासन अब प्रताडऩा की कार्रवाई पर उतर आया है, जिसका पुरजोर विरोध किया जाएगा। सभी नेताओं ने एकमत से मांग की कि रोडवेज प्रशासन कर्मचारियों पर बेबुनियाद आरोप लगाकर उन्हें दी जा रही चार्जशीट वापिस लें और कर्मचारियों को प्रताडि़त करना बंद करें। बैठक के बाद सांझा मोर्चा नेताओं ने महाप्रबंधक से मुलाकात करके उन्हें फैसले से अवगत करवाया।

मौके पर यह रहे उपस्थित Stop Harassment of Employees

मोर्चा नेताओं ने कहा कि यदि कर्मचारियों पर की जा रही प्रताडऩा की कार्रवाई बंद करके दी गई चार्जशीट वापिस नहीं ली गई तो 19 व 20 अप्रैल को डिपो में सांकेतिक धरना दिया जाएगा। इसके बाद भी महाप्रबंधक नहीं चेते तो डिपो का चक्का जाम या महाप्रबंधक कार्यालय का घेराव जैसा फैसला लिया जा सकता है, जिसके जिम्मेवारी स्वयं महाप्रबंधक होंगे।
रोडवेज डिपो में हुई सांझा मोर्चा की बैठक की अध्यक्षता सुभाष ढिल्लो ने की जबकि सूरजमल पाबड़ा ने संचालन किया। बैठक में उपरोक्त के अलावा सांझा मोर्चा के वरिष्ठ सदस्य रमेश श्योकंद, हिसार व हांसी से सभी यूनियनों के प्रधान रामसिंह बिश्नोई, राजबीर दुहन, अरुण शर्मा, पवन बूरा, राजकुमार चौहान, कमल निम्बल, हनुमान बिश्नोई, अमित जुगलान, दर्शन जांगड़ा, दयानंद सरसाना व हांसी से सोनू मोर, सत्यवान सिसाय, सुरेश सैनी व कृष्ण गुराना आदि ने विचार रखे। बैठक में सचिन गोयत, धीरज, जगबीर ढाणा, संदीप सातरोड आदि भी उपस्थित रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular