Homeहरियाणाहिसार18 मई को होगा प्रमुख अभियंता कार्यालय का घेराव : सत्यवान बधाना

18 मई को होगा प्रमुख अभियंता कार्यालय का घेराव : सत्यवान बधाना

कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान की मांग

आज समाज डिजिटल, हिसार:
हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित ऑल हरियाणा पीडब्ल्यूडी कर्मचारी यूनियन की जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी ब्रांच नंबर दो, हिसार द्वारा यूनियन की राज्य कमेटी के आह्वान पर मॉडल टाऊन स्थित मंडल अभियंता के कार्यालय के समक्ष दो घंटे का रोष प्रदर्शन किया गया। रोष प्रदर्शन की अध्यक्षता जिला प्रधान सुरेश डाबला ने की तथा संचालन ब्रांच कैशियर अजीत फौजी ने किया।

यूनियन राज्य प्रधान व राज्य महासचिव को निलंबित किए जाने के विरोध में जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी ब्रांच नंबर दो ने किया रोष प्रदर्शन

प्रदर्शनकरी कर्मचारियों को संबोधित करते हुए हरियाणा कर्मचारी महासंघ के जिला चेयरमैन सत्यवान बधाना ने कहा कि विभाग के प्रमुख अभियंता जिस प्रकार से तानाशाहीपूर्ण रवैया अपनाते हुए कर्मचारी उत्पीडऩ की कार्यवाही कर रहे हैं, उसे कर्मचारी कभी भी सहन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रमुख अभियंता को समय रहते कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करें, अन्यथा आगामी 18 मई को उनके कार्यालय का घेराव किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों के आंदोलन के चलते आम जनता को होने वाली परेशानी के लिए प्रमुख अभियंता जिम्मेवार होंगे। वक्ताओं ने कहा कि प्रमुख अभियंता को समय रहते संगठन से वार्ता के माध्यम से कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करना चाहिए और निलंबित किए कर्मचारी नेताओं को बहाल करना चाहिए, ताकि विभाग में माहौल शांतिपूर्ण बना रहे।
मौके पर इन्होंने किया संबोधित
जिला प्रधान सुरेश डाबला से सभी कर्मचारियों से 18 मई को प्रमुख अभियंता के पंचकूला कार्यालय के घेराव की तैयारियों में जुट जाने का आह्वान किया। प्रदर्शन में गुरु जम्भेश्वर विश्वविद्यालय ब्रांच के प्रधान आजाद व सचिव विजय की अध्यक्षता में काफी संख्या में कर्मचारियों ने प्रदर्शन में भाग लिया। प्रदर्शन को बरवाला ब्रांच प्रधान सुशील शर्मा, बरवाला ब्रांच सचिव मंजीत, कैशियर बलवंत सिंह, ब्रांच सचिव इंद्राज फौजी, चेयरमैन चांदराम चहल, सहसचिव दलबीर पुनिया, कार्यालय सचिव विनोद सोनी, उपप्रधान जय सिंह व अनिल भोजराज आदि कर्मचारी नेताओं ने भी संबोधित किया।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular