Homeहरियाणापानीपतसमागम में आने वाली साधसंगत की पानीपत के डॉक्टर करेंगे मुफ्त मैडिकल...

समागम में आने वाली साधसंगत की पानीपत के डॉक्टर करेंगे मुफ्त मैडिकल जांच : संजय भाटिया

आज समाज डिजिटल, पानीपत:
पानीपत(Hind Ki Chadar Shri Guru Tegh Bahadur Ji) हिन्द की चादर श्री गुरू तेग बहादुर जी के रविवार को आयोजित 400वें प्रकाश पर्व पर एक ओर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल स्वयं कार्यक्रम की निगरानी कर रहे हैं, तो दूसरी ओर समाज का हर वर्ग अपने सामर्थ्य के अनुसार सहयोग दे रहा है। इसी कड़ी में पानीपत के डॉक्टर चाहे वे सरकारी हो प्राईवेट हो या जाने-माने अस्पतालों के विशेषज्ञ हों, ने घोषणा की है कि समागम में आने वाली साधसंगत का पानीपत के सभी डॉक्टर मुफ्त मेडिकल जांच करेंगे और आवश्यक हुआ तो समागम के बाद ईलाज का खर्च उठाएंगे।

प्रदेश के हर कोने से संगत आएगी

यह जानकारी कार्यक्रम के संयोजक एवं सांसद संजय भाटिया ने हरियाणा सूचना जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग द्वारा सिख गुरुओं पर लगाई गई प्रदर्शनी का अवलोकन करने उपरान्त उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए दी। उन्होंने पानीपत के जिला प्रशासन व लोगों का सहयोग देने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यह समागम निश्चित रूप से ऐतिहासिक रहेगा। कार्यक्रम कमेटी के सदस्य एवं हरियाणा पंजाबी साहित्य अकादमी के अध्यक्ष गुरविन्द्र सिंह धमीजा ने बताया कि समागम में नूंह, गुरुग्राम व फरीदाबाद सहित प्रदेश के हर कोने से संगत आएगी और इसके लिए टोल पर वाहनों के लिए विशेष लेन की व्यवस्था की गई है जिसके लिए हरियाणा सरकार धन्यवाद की पात्र है।

ये रहे मौजूद

संत बलजीत सिंह दादूवाला ने भी श्री गुरु तेग बहादुर जी के 400वें प्रकाशोत्सव को भव्य बनाने में सहयोग देने के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की भूरि-भूरि प्रशंसा की। इस अवसर पर विधायक प्रमोद विज, महिपाल ढांढा, उपायुक्त सुुशील सारवान, पानीपत की मेयर अवनीत कौर हरियाणा पर्यटन निगम के पूर्व चेयरमैन जगदीश चौपड़ा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular